Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak vs Eng Multan Test Pitch Weather Forecast: मुल्तान टेस्ट में पिच और मौसम ढाएगी कहर या बाबर आजम ब्रिगेड करेगी शानदार कमबैक? 

Pakistan vs England Multan Pitch: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में शुक्रवार से खेला जाएगा. पिच और मौसम का हाल जान लें.

Pak vs Eng Multan Test Pitch Weather Forecast: मुल्तान टेस्ट में पिच और मौसम ढाएगी कहर या बाबर आजम ब्रिगेड करेगी शानदार कमबैक? 

Pak Vs Eng 2nd Test pitch and weather forecast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test) का दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट शुक्रवार, 9 दिसंबर से शुरू हो रहा है. मेजबान बाबर आजम की टीम सीरीज में 1-0 से पीछे है. पहला मुकाबला हारने के बाद पाकिस्तानी टीम के लिए यह करो या मरो का मैच है. रावलपिंडी टेस्ट में खास तौर पर पिच को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट मैनजमेंट की काफी किरकिरी हुई थी. मुल्तान में भी पिच और मौसम दोनों ही परेशानी वाले हालात बना सकते हैं.

Pakistan vs England Multan Pitch Report
मुल्तान (Pak Vs Eng Test) में 16 साल बाद क्रिकेट मैच का आयोजन हो रहा है. आखिरी बार यहां 2006 में टेस्ट मैच खेला गया था इसलिए पिच को लेकर बहुत ज्यादा अनुमान लगाना मुश्किल नजर आ रहा है. हालांकि पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पिच भी लगभग रावलपिंडी की पिच जैसी ही है और यहां बल्लेबाजों के लिए खूब मदद है. हालांकि स्पिनर्स के लिए भी यहां मौके होंगे शुरुआत में थोड़ी स्विंग और सीम भी मिलेगी. ऐसे में बल्लेबाजों के लिए शुरुआत में टिककर खेलना बहुत जरूरी होगा. चौथे दिन से स्पिन गेंदबाजों के लिए काफी मौके होंगे. 

यह भी पढ़ें: बाबर आजम की टीम के लिए करो या मरो मुकाबला, भारत में यहां देख सकेंगे लाइव मैच

Pakistan vs England Weather Forecast
मुल्तान के मौसम की बात की जाए तो अगले 5 दिनों तक बारिश की कोई संभावना नहीं है. धूप पूरी खिली हुई निकलेगी और आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. तापमान 24-25 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है. हालांकि सर्दी का मौसम होने की वजह से शाम जल्दी ढल रही है और ऐसे में तय समय में ओवर पूरे कराना दोनों ही टीमों के कप्तानों के लिए चुनौती होगी. गर्मी का मौसम नहीं है लेकिन इंग्लैंड की तुलना में यहां खेलने में बेन स्टोक्स की टीम के लिए परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे से शुरू होगा. भारत में मैच का लाइव प्रसारण देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव एप्लिकेशन पर देख सकते हैं.

यह भी पढे़ं: 11 साल पहले बतौर कप्तान आज के ही दिन वीरेंद्र सहवाग ने रचा था इतिहास, याद है आपको?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement