Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England: सीरीज हार के बाद मीडिया ने लगाई क्लास तो बोले बाबर आजम, 'टेस्ट नहीं खेलें...' देखें वीडियो

Pakistan Vs England Babar Azam: मुल्तान टेस्ट में हार के बाद बाबर आजम पर मीडिया ने सवालों की खूब बौछार की. उनका एक जवाब भी वायरल हो रहा है.

Pakistan Vs England: सीरीज हार के बाद मीडिया ने लगाई क्लास तो बोले बाबर आजम, 'टेस्ट नहीं खेलें...' देखें वीडियो

Pak Vs Eng Test Babar Azam Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान को इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test) में घर के अंदर पटखनी दी है और सीरीज अपने नाम कर लिया है. मुल्तान टेस्ट में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान जब मीडिया के सामने आए तो उन पर सवालों की जोरदार बौछार की गई. हालांकि पाक कप्तान ने मीडिया के सभी सवालों का आराम से जवाब दिया और किसी तरह की नाराजगी नहीं जताई. प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Babar Azam के जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
बाबर आजम से दरअसल एक पत्रकार ने पूछा कि क्या अब उन्हें और रिजवान को टी20 क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. पत्रकार ने कहा कि आपके और मोहम्मद रिजवान के पीछे-पीछे पूरी टीम टेस्ट में आउट हो जाती है? इस सवाल पर पाक कैप्टन नाराज नहीं हुए और मुस्कुराते हुए कहा कि तो क्या हम टेस्ट खेलना छोड़ दें? फिर उन्होंने कहा कि सर, हम ऐसा कुछ नहीं सोच रहे हैं. 

दरअसल मुल्तान टेस्ट की दूसरी पारी में बाबर सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए और इससे वह खुद काफी निराश थे. उनके पवेलियन लौटने के दौरान पाकिस्तानी क्राउड ने ही उनका मजाक बनाया था और उन्हें ट्रोल किया. हालांकि अपने जवाब से पाक कप्तान ने यह जरूर स्पष्ट कर दिया है कि टेस्ट क्रिकेट से वह रिटायर होने के मूड में नहीं हैं. इस सीरीज में अब तक उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने खास तौर पर डेब्यू स्पिनर अबरार अहमद की तारीफ की. 

यह भी पढ़ें: चटगांव टेस्ट से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, शाकिब अल हसन पहुंचे अस्पताल  

इंग्लैंड के साथ सीरीज गंवाने के बाद पाकिस्तान को लगे कई झटके 
पाकिस्तान की टीम सीरीज गंवा चुकी है और इंग्लैंड ने 2-0 से सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है. इस हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम टेस्ट रैंकिंग में छठे नंबर पर पहुंच गई है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से भी बाहर हो गई है. इसके साथ ही आईसीसी ने भी रावलपिंडी की फ्लैट पिच के लिए 1 डिमेरिट प्वाइंट दिया है. रावलपिंडी मैदान को एक साल में दूसरी बार डिमेरिट प्वाइंट दिया गया है. अब सीरीज का तीसरा मुकाबला कराची में खेला जाएगा. बाबर आजम की टीम के सामने अब सम्मान बचाने की चुनौती है. 

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश को टेस्ट में धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, यहां ले पाएंगे लाइव मैच का लुत्फ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement