Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs ENG: Ramiz Raja की कुर्सी के साथ जा सकती है Babar Azam की कप्तानी, जानें क्या है असली वजह

Babar Azam Captaincy: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया से भी टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था.

PAK vs ENG: Ramiz Raja की कुर्सी के साथ जा सकती है Babar Azam की कप्तानी, जानें क्या है असली वजह

Pakistan vs england test cricket babar azam captaincy and ramiz raja pcb chief may be sacked 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज (PAK vs ENG Test Series 2022) में बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली टीम की हालत खराब है. पहले दोनों टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी इंग्लैंड की टीम कराची टेस्ट (Karachi Test) में भी जीत की दहलीज पर खड़ी है. टेस्ट में पाकिस्तान की इतनी बुरी हार के बाद बाबर आजम कप्तानी जा सकती है. आपको बता दें कि बाबर की अगुवाई में ये पाकिस्तान की लगातार दूसरी सीरीज में हार है. जबकि टीम वनडे और टी20 में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 

Lionel Messi भारतीय होते तो फीफा वर्ल्ड कप जीत पर क्या होता, सहवाग का फनी पोस्ट छुड़ा देगा आपकी हंसी

2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए हमले के बाद अन्य टीमों ने भी पाकिस्तान दौरा करना छोड़ दिया था लेकिन श्रीलंका ने ही 2019 में पाकिस्तान का दौरा किया उसके बाद से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अलावा वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम भी यहां खेलने आई. ऑसट्रेलिया ने पाकिस्तान को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था. हालांकि पाकिस्तान ने श्रींलका और साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी. लेकिन उसके बाद टीम का टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन गिरता गया और टीम लगातार दो टेस्ट हार चुकी है. 

Babar Azam की कप्तानी पर उठे सवाल

बाबर की कप्तानी पर सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं कि जो गेंदबाजी टी20 और वनडे में कहर बरपा रहे हैं उन्हीं गेंदबाजों के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए हैं. ऐसे में पाकिस्तानी मीडिया में यह लगातार चर्चा हो रही है कि सीरीज के बाद पाकिस्तान को नया टेस्ट कप्तान मिल सकता है. दूसरी ओर रमीज राजा की भी कुर्सी खतरे में लग रही है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को नया चेयरमैन मिल सकता है. रमीज राजा की जगह नजम सेठी को पीसीबी चीफ बनाया जा सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement