Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England Test: कौन है मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद जिन्हें इंग्लैंड के साथ टेस्ट के लिए टीम में चुना गया, जानें सबकुछ

Pakistan Spinner Abrar Ahmed Profile: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए स्पिनर अबरार अहमद को टीम में शामिल किया है.

Pakistan Vs England Test: कौन है मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद जिन्हें इंग्लैंड के साथ टेस्ट के लिए टीम में चुना गया, जानें सबकुछ

mystrey spinner abrar ahmed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान ने इंग्लैंड (Pakistan Vs England Test) के साथ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद को टीम में शामिल किया है. 18 सदस्यों की टीम में अबरार के साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद अली को भी शामिल किया है. इन दोनों ही गेंदबाजों ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. अबरार को टीम के लिए एक्स फैक्टर माना जा  रहा है और मीडिया में उन्हें मिस्ट्री स्पिनर कहा जाता है. जानें कौन है यह स्पिन गेंदबाज जिस पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इतना भरोसा है. 

Abrar Ahmed Profile And Records
24 साल के अबरार अहमद घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस सत्र में 21.95 की औसत से 43 विकेट लिए हैं. घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम में जगह दी गई है. मोहम्मद अली ने पिछले दो सत्र में 56 विकेट लिए थे जबकि इस सत्र में वह अभी तक 24 विकेट हासिल कर चुके हैं. अबरार ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 13 मैच खेले हैं जिसमें 76 विकेट चटकाए हैं और इसमें उनकी इकोनॉमी 3.22 का रहा है. लिस्ट ए क्रिकेट में अब तक 12 मैच खेले हैं और 17 विकेट 4.55 की इकोनॉमी से चटकाए हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 3rd T20: बनाना होगा बड़ा स्कोर तभी मिलेगी नेपियर पर जीत, जानें कैसा है मैदान

India Vs Pakistan 3 Test Series  

पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pak Vs Eng) के बीच तीन टेस्ट मैच खेला जाएगा. पहला टेस्ट मैच एक दिसंबर से रावलपिंडी में खेला है, दूसरा नौ से 13 दिसंबर के बीच मुल्तान में जबकि तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर के बीच कराची में खेला जाएगा. इस सीरीज में स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी नहीं खेलेंगे. बता दें कि इंग्लैंड 17 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट श्रृंखला खेलेगा. इस सीरीज को लेकर पाकिस्तान में काफी उत्साह है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान में आखिरी श्रृंखला 2005 में खेली थी. संयुक्त अरब अमीरात में इन सालों में पाकिस्तान ने दो बार इंग्लैंड की मेजबानी की है.

पाकिस्तान की टीम: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, अजहर अली, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, इमाम उल हक, मोहम्मद अली, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा , सरफराज अहमद, सऊद शकील, शान मसूद और जाहिद महमूद.

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: इंग्लैंड से बदला लेने के लिए तैयार है पाकिस्तान, जानें कब होने वाली है भिडंत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement