Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NED: Haris Rauf की 'खूनी बाउंसर' सीधा लगी बल्लेबाज के मुंह पर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के अब तक के सबसे सफल गेंदबाज ने नीदरलैंड्स के खिलाफ अपने पहले ही ओवर में कहर बरपा दिया.

Latest News
PAK vs NED: Haris Rauf की 'खूनी बाउंसर' सीधा लगी बल्लेबाज के मुंह पर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

PAK vs NED Haris Rauf

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम आज नीदरलैंड्स के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में नीदरलैंड के साथ मुकाबला कर रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 मुकाबले में टॉस नीदरलैंड्स के कप्तान ने जीता लेकिन इसके बाद सब कुछ उनके खिलाफ गया. पहले तीन ओवर में 9 रन बनाकर एक विकेट खो दिया. 5 ओवर में डच टीम ने 18 रन बना लिए थे और मैक्स ओडाउड के साथ बास डे लीडे पारी को संवारने की कोशिश कर रहे थे. इसके अगले ओवर में पाकिस्तान के कप्तान ने अपने सबसे सफल गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) को मोर्चे पर लगाया और उन्होंने अपने पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर बास डे लीडे को खतरनाक बाउंसर से घायल कर दिया. 

T20 World Cup Points Table: क्रिकेट के महायुद्ध में अब तक किसने जीते कितने मैच, देखें लेटेस्ट अंक तालिका

हारिस रऊफ की शॉर्ट लेंथ की गेंद ने बल्लेबाज को हैरान किया और अतरिक्त उछाल की वजह से सही से टैकल भी नहीं कर सके और गेंद सीधा हेलमेट से जा टकराई. गेंद के लगने के बाद लीडे ने तुरंत हेलमेट उतार दिया. पाकिस्तानी खिलाड़ी दौड़कर उनके पास गए. इस बीच फिजियो को भी मैदान पर आना पड़ गया. बास डे लीडे को मैदान से बाहर ले जाया गया हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और जांच जारी है. उनकी दायीं आंख के नीचें हल्का कट लगा है. उम्मीद करते हैं कि सब ठीक होगा और लीडे जल्द ही बल्लेबाजी के लिए मैदान पर लौटेंगे. 

आपको बता दें कि ये मुकाबला पाकिस्तान के लिए जीतना बेहद जरूरी है. बाबर आजम की ग्रीन आर्मी ने पहले दोनों मैच गवां दिए थे और एक हार टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इनके सफर को समाप्त कर देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement