Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs New Zealand 1st Test: बाबर आजम आज कह रहे होंगे इस कीवी खिलाड़ी को शुक्रिया, वीडियो देख जानें पूरा मामला 

Daryl Mitchell Dropped Babar Azam Catch: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट में बाबर आजम ने शानदार शतक जड़ा है. पारी में उन्हें जीवनदान मिला.

Pakistan Vs New Zealand 1st Test: बाबर आजम आज कह रहे होंगे इस कीवी खिलाड़ी को शुक्रिया, वीडियो देख जानें पूरा मामला 

Babar Azam Catch Dropped Pak Vs NZ Test highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan Vs New Zealand Test) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच कराची में खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल खत्म होने पर मेजबान टीम अच्छी स्थिति में लग रही है. कप्तान बाबर आजम ने शतक जड़ दिया है जबकि पूर्व कप्तान 86 रन बनाकर आउट हुए हैं. बाबर आजम की इस शतकीय पारी में डेरिल मिचेल का भी योगदान है क्योंकि पाक कप्तान जब 12 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे तब उन्होंने उनका कैच टपकाया था. 

कैच टपकाने से पहले उबासी लेते दिखे थे डेरिल मिचेल 
बाबर आजम का आसान कैच टपकाने के लिए डेरिल मिचेल काफी ट्रोल हो रहे हैं. कैच ड्रॉप करने से ठीक पहले वह उबासी लेते भी दिखे थे और अब फैंस उनका जमकर मजाक बना रहे हैं. 12 रन पर मिले जीवनदान का बाबर ने फायदा उठाया और शतक जड़ दिया. 

बाबर आजम का कैच जिस वक्त कीवी खिलाड़ी ने टपकाया था पाकिस्तानी टीम पूरी तरह से दबाव में थी. 4 विकेट गिर चुके थे लेकिन इस जीवनदान का पाक कप्तान ने पूरा फायदा उठाया और न सिर्फ खुद शतक लगाया बल्कि पाकिस्तान की पारी को भी मजबूती दी है. पहले दिन का खेल खत्म होने पर मेजबान टीम ने बोर्ड पर 317 रन टांग दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL से करोड़पति बने बेन स्टोक्स ने टी20 क्रिकेट को बताया खतरा, ICC की भी लगाई क्लास

पाकिस्तान के सामने सम्मान का संकट 
पाकिस्तान के लिए पिछला कुछ वक्त क्रिकेट के लिहाज से अच्छा नहीं है. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड में बड़े बदलाव हो रहे हैं और उठा-पटक का दौर जारी है. दूसरी तरफ इंग्लैंड ने घर में ही 3-0 से क्लीन स्वीप किया है और इस वजह से भी कप्तान समेत पूरी टीम निशाने पर है. टी20 वर्ल्ड कप में भी फाइनल में पहुंचने के बाद बाबर आजम ब्रिगेड को उप-विजेता बनकर लौटना पड़ा. अब न्यूजीलैंड के साथ सीरीज एक तरह से घर में तार-तार हो गई इज्जत बचाने की चुनौती है.

यह भी पढ़ें: सैम करन को 18.5 करोड़ देकर भी ट्रॉफी नहीं जीतेगी पंजाब किंग्स, बहुत बड़ा बैड लक है साथ   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement