Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ Karachi Test: कराची में फिर होगी पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, पिच से मिल रहे ऐसे संकेत 

Pakistan Vs New Zealand 1st Tesh Pitch Report: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट कराची में सोमवार से होगा. पिच मैच में बड़ा खेल कर सकती है.

Pak Vs NZ Karachi Test: कराची में फिर होगी पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, पिच से मिल रहे ऐसे संकेत 

Pak Vs NZ 1ST test pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए पिछला कुछ वक्त बुरे सपने की तरह रहा है. इंग्लैंड ने घर में ही 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया है. अब बाबर आजम ब्रिगेड एक बार फिर घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड (Pakistan Vs New Zealand Test) का सामना करने के लिए तैयार है. पहला मुकाबला कराची में सोमवार से खेला जाएगा. कराची के इसी मैदान पर पिछले मैच में इंग्लैंड ने मेजबान टीम को धूल चटाई थी. एक बार फिर पिच से पाकिस्तानी टीम को निराशा हाथ लगेगी या इस बार स्थितियां अलग हैं जानें.  

Pak Vs NZ Karachi Test Pitch 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच कराची नेशनल स्टेडियम में सोमवार से शुरू होगा. पिच की बात की जाए तो यह पारंपरिक सब-कॉन्टिनेंट पिच जैसी है. यहां शुरुआत में बल्लेबाजों के लिए मदद होगी और जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता जाएगा बल्लेबाजी मुश्किल होती जाएगी. इस पिच पर स्पिनरों के लिए भी मदद है और दोनों ही टीम के पास अच्छे स्पिनर हैं. अबरार अहमद ने डेब्यू मैच में ही तहलका मचा दिया है जबकि न्यूजीलैंड के पास ईश सोढ़ी जैसा बड़ा नाम है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी ही चुनेगी. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब सच में चल गया कुदरत का निजाम, दूसरे टेस्ट का वेन्यू शिफ्ट किया  

बाबर आजम के पास टीम में जान फूंकने का मौका 
पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की कप्तानी सवालों के दायरे में हैं. इंग्लैंड के क्लीन स्वीप की शर्मनाक पराजय को भूलकर अब उनके पास टीम को एकजुट करने का मौका है. पाक कप्तान के लिए सही प्लेइंग 11 के साथ सही मानसिकता और अप्रोच के साथ टीम को आगे ले जाने की चुनौती है. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड और मैनेजमेंट में भी यह उठा-पटक का दौर है. अब देखना है कि बाबर आजम और पूरी टीम इन सब चुनौतियों से कैसे निपटती है. 

 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Ban: मीरपुर टेस्ट के साथ भारत ने सीरीज जीती, श्रेयस-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement