Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ 2ND Test 1st Day: ड्वेन कॉन्वे ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की उतारी इज्जत, न्यूजीलैंड ने पहले ही दिन ठोक दिए 300 रन

Karachi Test Devon Conway Century: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट कराची में चल रहा है. पहला दिन ड्वेन कॉन्वे के नाम रहा है.

Pak Vs NZ 2ND Test 1st Day: ड्वेन कॉन्वे ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की उतारी इज्जत, न्यूजीलैंड ने पहले ही दिन ठोक दिए 300 रन

Pak Vs NZ 2nd Test Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट (Pak Vs NZ 2ND Test) के पहले दिन ड्वेन कॉन्वे छा गए. उन्होंने शानदार शतक जड़ा और पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. पहले दिन के स्टंप के वक्त तक 6 विकेट के नुकसान पर 309 रन का स्कोर खड़ा दिया है. पाकिस्तानी टीम की 30 हजार दर्शकों के सामने ही जमकर बेइज्जती हुई. पाक बॉलर्स को कॉन्वे और टॉम लॉथम ने खूब नचाया और गेंद को कई बार बाउंड्री के पार पहुंचाया. 

Pak Vs NZ 2ND Test Highlights
न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ 2ND Test) के ओपनर बल्लेबाजों ने टीम को ठोस शुरुआत दी और दोनों की बेहतरीन पारियों की  बदौलत पहले ही दिन स्कोर 300 के ऊपर पहुंचा दिया. स्टार ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली. कॉन्वे ने 191 गेंदों का सामना किया और 122 रन बनाए.

उन्होंने टॉम लाथम के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 134 रनों की पार्टनरशिप भी की. पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में वह 8 रनों से शतक से चूक गए थे लेकिन इस मैच में उन्होंने कमाल कर दिया और शतक जड़ दिया. कॉन्वे ने 12 टेस्ट में ही चौथा शतक जड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें: मार्टिन गुप्टिल जैसे पावर हिटर के सामने होगी ट्रेंट बोल्ट की चुनौती, लाइव घमासान का यहां लें मजा

आगा सलमान ने चटकाए 3 विकेट 
पहले दिन पाकिस्तानी गेंदबाज ने कुल 6 विकेट चटकाए और इनमें से 3 विकेट आगा सलमान ने लिया. सलमान ने पिछले टेस्ट में शतक भी लगाया था. 2 विकेट नसीम शाह ने लिए और एक विकेट लेने में अबरार अहमद सफल रहे. शतकीय पारी खेलने वाले कॉन्वे को आगा सलमान ने ही चलता किया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक टॉम ब्लेंडल और ईश सोढ़ी मैदान पर थे. कराची की पिच को लेकर पहले ही अनुमान लगाया जा रहा था कि यहां बल्लेबाजों के लिए मदद होगी. हालांकि टेस्ट के आने वाले दिनों में बल्लेबाजी करने में मुश्किल होगी. 

यह भी पढ़ें: भारत में टी20 मैचों में फिसड्डी साबित हुई है श्रीलंका, आंकड़ों में दिखती है टीम इंडिया की धमक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement