Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs New Zealand Test: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खुल गई पोल, इज्जत बचाने के लिए दर्शकों को दिया फ्री ऑफर

PCB announces free entry for fans: पाकिस्तान क्रिकेट में जारी घमासान के बीच दर्शकों को लुभाने के लिए पीसीबी ने नया पैंतरा चला है.

Pakistan Vs New Zealand Test: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खुल गई पोल, इज्जत बचाने के लिए दर्शकों को दिया फ्री ऑफर

Pak Vs NZ 2nd Test Free Entry 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में लंबे समय बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है लेकिन आए दिन बदइंतजामी की पोल खुलती रहती है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज (Pak Vs NZ Series) का दूसरा मुकाबला कराची में खेला जाना है. इस मैच में दर्शकों को लुभाने के लिए पीसीबी की ओर से फ्री एंट्री का ऐलान किया गया है. मैच देखने के लिए दर्शकों को अब पैसे देने की जरूरत नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की बदइंतजामी को ढकने और देश में क्रिकेट को और लोकप्रिय बनाने के लिए यह कदम उठाए जाने की बात कही जा रही है. 

PCB ने दिया दर्शकों को खास तोहफा
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने देश में क्रिकेट की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए फ्री एंट्री का दांव चला है. कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 2 जनवरी से दूसरा टेस्ट (Pak Vs NZ Test) शुरू हो रहा है और स्थानीय दर्शकों में इसके लिए काफी उत्सुकता है. पाक क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की है कि दूसरा टेस्ट मैच देखने के लिए इच्छुक दर्शकों को प्रवेश के लिए अपना मूल सीएनआईसी या बी फॉर्म लाने की जरूरत है. दर्शक यह फॉर्म दिखाकर स्टेडियम में एंट्री ले सकते हैं और जिस भी स्टैंड में चाहें मैच देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अथिया के साथ न्यू ईयर पार्टी की फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए केएल राहुल, फैंस ने लगाई क्लास

पाकिस्तान की टीम के लिए सम्मान बचाने की चुनौती 
पाकिस्तान की टीम के लिए दूसरा टेस्ट सम्मान बचाने की चुनौती है. न्यूजीलैंड से पहले इंग्लैंड की टीम ने दौरा किया था और बाबर आजम की टीम को घर में ही 3-0 से हराया. क्लीन स्वीप के बाद बाबर आजम की कप्तानी और टीम के प्रदर्शन की काफी आलोचना हुई थी. न्यूजीलैंड के साथ पहला टेस्ट जैसे-तैसे ड्रॉ के साथ खत्म हुआ है. अब दूसरा टेस्ट मेजबान टीम के लिए सम्मान बचाने की चुनौती है. टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार और फिर इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जीत के साथ खोया आत्मविश्वास पाना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्शन में उत्तराखंड सरकार, 48 घंटे में जगह की सूरत बदली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement