Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NZ ODI: पहले गेंद से मारा, फिर अंपायर के पकड़ लिए पैर, ये सब क्या करने लगे पाकिस्तानी खिलाड़ी

कराची में खेले गए दूसरे वनडे में वसीम जुनियर ने अंपायर अलीम डार के पैर पर गेंद मारी दी जिसके बाद उन्होंने गेंदबाज की जर्सी नीचे फेंक दी. देखें वीडियो.

PAK vs NZ ODI: पहले गेंद से मारा, फिर अंपायर के पकड़ लिए पैर, ये सब क्या करने लगे पाकिस्तानी खिलाड़ी

pakistan vs new zelaland mohammad wasim jr throw hits umpire aleem dar naseem shah pak vs nz 2nd odi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला (PAK vs NZ 2nd ODI) खेला गया. कराची में खेले गए इस मुकाबले में फिल्डिंग के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अंपायर अलीम डार (Aleem Dar) के एंकल को ही निशाना बना डाला. जिसके बाद दर्द से पाकिस्तानी अंपायर करारते नजर आए. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 261 रन बनाए. 262 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 182 पर ही ढेर हो गई. इस तरह तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है. 

नसीम शाह और नवाज ने कीवियों को किया ढेर, फिर भी पाकिस्तान को मिली हार

न्यूजीलैंड के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. ये मामला 36वें ओवर का है जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने हारिस रऊफ (Haris Rauf) की गेंद को डीप स्क्वेयर लेग  में पहुंचाया. वहां पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज वसीम जुनियर (Mohammad Wasim Jr) फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने गेंद को सीधा अंपायर के एंकल पर थ्रो कर दिया, जिसके बाद अलीम डार दर्द से कराहने लगे और उन्होंने गुस्से में हारिस रऊफ की जर्सी भी फेंक दी. हालांकि बाद में नसीम शाह (Naseem Shah) ने दर्द को कम करने के लिए उनके पैर का पकड़ लिया और कुछ देर तक सहलाते रहे. 

अलीम डार की चोट का हाल जानने तुरंत कप्तान बाबर आजम पहुंचे. साथ ही मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज ने भी अलीम डार का हाल जाना. इसके अगले ही ओवर में मोहम्मद नवाज ने ग्लेन फिलिप्स को पवेलियन की राह दिखा दी. नसीम शाह ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की और तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. मोहम्मद नवाज ने चार विकेट चटकाए लेकिन उनकी मेहनत पर बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया और पूरी टीम 182 पर ढेर हो गई. सीरीज का आखिरी मुकाबला कराची में ही शुक्रवार को खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement