Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Aus Match: पाकिस्तानी विकेटकीपर ने जो किया उसे देख सिर पकड़ लेंगे, वीडियो देख कहेंगे गली क्रिकेट भी इससे बेहतर 

Aus Vs Pak Match: पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. यहां विकेटकीपर मुनीबा अली ने आसान स्टंपिंग का मौका गंवा दिया.

Pak Vs Aus Match: पाकिस्तानी विकेटकीपर ने जो किया उसे देख सिर पकड़ लेंगे, वीडियो देख कहेंगे गली क्रिकेट भी इससे बेहतर 

Pak Vs Aus 3rd ODI Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी अक्सर ही कोई न कोई खबर ऐसी होती है जिसकी वजह से टीम और खिलाड़ियों का खूब मजाक बनता है. हालिया मामला पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम से जुड़ा है. पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे (Pak Vs Aus 3RD ODI) में  विकेटकीपर मुनीबा अली ने एक बेहद आसान स्टंपिंग का मौका गंवा दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल मुनीबा के पास रनआउट करने का मौका था लेकिन वह बॉल हाथ में लिए खड़ी रहीं.

आखिरी ओवर में मुनीबा अली ने गंवाया मौका  
पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (Pak Vs Aus) मैच के आखिरी ओवर में विकेटकीपर मुनीबा अली के पास आसानी से रन आउट करने का मौका था. वह गेंद लेकर विकेट तक पहुंच गईं और बल्लेबाज जानेसन काफी दूरी पर थी. पता नहीं क्या हुआ कि मुनीबा ने गेंद विकेट से नहीं लगाई. 

इस वजह से जानेसन को मौका मिल गया और वह क्रीज पर पहुंचने में कामयाब रहीं. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस उस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने मैच और सीरीज दोनों पर कब्जा किया है.

यह भी पढ़ें: BBL 12: 38 साल के गेंदबाज के सामने ढेर हुई डेविड वार्नर की टीम, स्मिथ ने खेली तूफानी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने 101 रनों से जीता मुकाबला 
इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने 101 रनों से मुकाबला जीता है और सीरीज भी 3-0 से अपने नाम की. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 9 विकेट पर 336 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान की टीम 7 विकेट पर 235 रन ही बना सकी. कप्तान बिस्माह मरूफ के बल्ले से सबसे ज्यादा 44 रन निकले लेकिन पाकिस्तान की ओर से एक भी अर्धशतक नहीं लगा. ऑस्ट्रेलिया ने मैच को 101 रनों से अपने नाम किया. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: 34.3 ओवर में 10 विकेट, 0 नो बॉल और 7 मेडन ओवर, गेंदबाजों के दम से यूं जीता भारत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement