Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया के खिलाफ इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उगला जहर, Ind vs Pak Asia Cup मैच पर कही ऐसी बात

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें T20 World Cup के बाद Asia Cup 2022 में एक बार फिर आमने-सामने होंगी.

टीम इंडिया के खिलाफ इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उगला जहर, Ind vs Pak Asia Cup मैच पर कही ऐसी बात

India vs Pakistan T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक तरफ पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं, तो दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो एस मुकाबले को नया रूप देने की कोशिश करते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मुकाबले के साथ अपने एशिया कप अभियान का आगाज करेगी. उससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारत को नुकसान की बात कह दी है.

आपको बता दें कि दोनों टीमें टी20 विश्वकप के बाद से कभी भी आपस में नहीं भिड़ी हैं. जहां बाबर आजम की टीम ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. उसके बाद से अब 28 अगस्त को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. जिसको लेकर क्रिकेट जगत में चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हालांकि जब पिछली बार दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं, तब विराट कोहली टीम के कप्तान थे और अब रोहित शर्मा के कंधों पर जिम्मेदारी है.

CWG 2022 Hockey India vs Wales: हरमनप्रीत सिंह ने लगाई दूसरी हैट्रिक, वेल्स को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

हालांकि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ का मानना है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम जीत की दावेदार होगी. अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए राशिद लतीफ ने कहा कि भारत की कप्तानी में लगातार बदलाव हो रहा है. रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे स्टार खिलाड़ियों की उपस्थिति के कारण उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नुकसान हो सकता है.

लतीफ ने आगे कहा कि, “जीत या हार अलग बात है. लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान की रणनीति काफी बेहतर दिख रही है. पाकिस्तान की तरफ से ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं, चाहे वह T20I हो, वनडे हो या टेस्ट. जब आप भारत को देखते हैं, तो पिछले एक साल में उन्होंने लगभग 7 कप्तान बनाए हैं. कोहली नहीं हैं, रोहित और राहुल चोटिल हो गए थे. हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत कप्तान बनाए गए थे.

PKL में इस दिन लगेगी खिलाड़ियों पर बोली, जानें कौन बिकेगा सबसे महंगा, कौन हो सकता है नजरंदाज

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने कहा कि भारत को अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने में समस्या होगी. इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारत के पास बेस्ट खिलाड़ी हैं लेकिन वे अपना सर्वश्रेष्ठ-16 नहीं चुन सकते हैं और मुझे लगता है कि उन्हें अपनी बेस्ट प्लेइंग XI चुनने में दिक्कत होगी. लतीफ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पिछले साल भारत की गलतियों के कारण पाकिस्तान जीता और मुझे लगता है कि इस बार भारत की गलतियों से पाकिस्तान को फिर से फायदा होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement