Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 में पाकिस्तान के शामिल होने पर मंडरा रहा संकट, अभी तक नहीं मिला है भारत का वीजा

Pakistan के स्क्वॉड का ऐलान शुक्रवार को हुआ है. वहीं अभी तक भारत से पाकिस्तानी टीम को वीजा नहीं मिला है, जो कि पाकिस्तान के लिए झटका है.

World Cup 2023 में पाकिस्तान के शामिल होने पर मंडरा रहा संकट, अभी तक नहीं मिला है भारत का वीजा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 5 अक्टूबर से भारत में वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट के मैच शुरू होंगे. इसके चलते वर्ल्ड कप में भाग लेने वाली टीमें भारत में आना शुरू हो चुकी है. सभी टीमों के स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है लेकिन सबसे लास्ट में पाकिस्तानी टीम का ऐलान हुआ है. इन सबके बीच पाकिस्तानी टीम के वर्ल्ड कप में भाग लेने तक पर खतरा मंडराने लगा है. इसकी वजह यह भी है कि टीम के खिलाड़ियों को अभी तक भारत का वीजा नहीं मिला है. यह बाबर आजम की टीम के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ल्ड कप 2023 में भाग लेने के लिए भारत आने वाली सभी टीमों के खिलाड़ियों के लिए वीजा मिल चुका है. इन सबके बीच केवल पाकिस्तानी टीम को ही भारत का वीजा नहीं मिला है. इस वीजा के पास ने होने के चलते वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ आज दूसरे वनडे में भिड़ेगी आयरलैंड, नॉटिंघम में किसका साथ देगी पिच?

पाकिस्तानी टीम को प्लान ध्वस्त

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी टीम ने दुबई में होने वाले टीम बॉन्डिंग कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. पाकिस्तानी टीम को अगले हफ्ते की शुरुआत में UAE के लिए फ्लाइट लेनी थी. इसके बाद वहां टीम बॉन्डिंग के लिए रुकना था लेकिन अब सारे कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप 2023 के लिए हसन अली ने गाया थीम सॉन्ग, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

क्या वर्ल्ड कप में शामिल हो पाएगा पाकिस्तान 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान की टीम अब लाहौर से दुबई जाने और वहां से हैदराबाद आने का प्लान कर रही है. ऐसे में बाबर आजम का प्लान खराब होता दिख रहा है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि पाकिस्तानी टीम को समय पर वीजा मिलने के चलते क्या टीम वर्ल्ड कप में हिस्सा भी ले पाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement