Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL10: 3 बार की PKL चैंपियन से गायब हुए स्टार खिलाड़ी, अब इन धुरंधरों को खिताब जिताने की जिम्मेदारी, देखें पटना पाइरेट्स की पूरी टीम

PKL Season 10: प्रो कबड्डी इतिहास की सबसे सफल टीम पटना पाइरेट्स ने स्टार भारतीय रेडर मंजीत को प्री सीजन नीलामी में 92 लाख में खरीदा है.

PKL10: 3 बार की PKL चैंपियन से गायब हुए स्टार खिलाड़ी, अब इन धुरंधरों को खिताब जिताने की जिम्मेदारी, देखें पटना पाइरेट्स की पूरी टीम

PKL 10 Patna Pirates Full Squad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के दसवें सीजन के लिए नीलामी हो चुकी है. सभी टीमों ने नीलामी से पहले कुछ खिलाड़ियों को रिटेन किया था. ताकि कोर टीम बनी रहे और जहां कमी है उसे नीलामी में पूरी करेंगे. इसी प्रयास में पटना पाइरेट्स ने भी सचिन तंवर और नीरज कुमार जैसे स्टार खिलाड़ियों को रिटेन किया था. पीकेएल इतिहास की सबसे सफल टीम पटना पाइरेट्स एक बार फिर अपनी बादशाहत कायम करने के लिए नीलामी में पूरी तैयारी के साथ उतरी थी. उन्होंने स्टार भारतीय रेडर मंजीत को 92 लाख में खरीदा. ऑलराउंडर अंकित को साढ़े 31 लाख में खरीद उन्होंने अपनी टीम को मजबूती दी. यह पटना पाइरेट्स की दूसरी सबसे महंगी खरीद थी. पीकेएल सीजन 10 के लिए पटना ने ताइवान के रेडर झेंग वेई चेन और केन्या के डिफेंडर डेनियल ओधियाम्बो को 13-13 लाख में खरीदा.

यह भी पढ़ें: इन खिलाड़ियों के दम पर PKL 10 में दहाड़ेगी बेंगलुरु बुल्स, देखें सीजन 10 के लिए पूरा स्क्वॉड

पटना की तीसरी सबसे महंगी खरीद भारतीय डिफेंडर कृष्ण थे, जिन्हें इस फ्रैंचाइजी ने 17 लाख 20 हजार में खरीदा. मुंबई में हुई नीलामी में पटना ने चार रेडर, चार ऑलराउंडर और इतने ही डिफेंडर खरीदे. उन्होंने स्टार रेडर सचिन तंवर और नीरज कुमार को रिटेन किया था. आइए देखते हैं नीलामी के बाद कैसी दिख रही है पटना पाइरेट्स की टीम. 

पीकेएल 10 नीलामी में टीम ने इन खिलाड़ियों को खरीदा

रेडर्स - मंजीत, झेंग वेई चेन, संदीप कुमार और राकेश नरवाल.

डिफेंडर्स - कृष्ण, दीपक कुमार, महेंद्र चौधरी और संजय.

ऑलराउंडर्स - अंकित, डेनियल ओधियाम्बो, रोहित, और सजिन चंद्रशेखर.

पीकेएल 10 के लिए बेंगलुरु बुल्स की टीम

सचिन तंवर, नीरज कुमार, मंजीत, अंकित, कृष्ण, झेंग वेई चेन, डेनियल ओधियाम्बो, मनिष, थियागाराजन युवराज, नवीन शर्मा, रंजीत वेंकटरमण नाईक, अनुज कुमार, रोहित, सजिन चंद्रशेखर, दीपक कुमार, महेंद्र चौधरी, संदीप कुमार, राकेश नरवाल और संजय. 

यह भी पढ़ें: नवीन कुमार, सिद्धार्थ देसाई, अर्जुन देसवाल और परदीप नरवाल किन टीमों के लिए खेलेंगे?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement