Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pervez Musharraf धोनी के लंबे बालों के थे फैन, वीडियो में देखें क्या खास सलाह दी थी

Pervez Musharraf On MS Dhoni: पाकिस्तान के पूर्व सैन्य जनरल परवेज मुशर्रफ का निधन हो गया है. मुशर्रफ धोनी के खेल के साथ हेयरस्टाइल के भी फैन थे.

Pervez Musharraf धोनी के लंबे बालों के थे फैन, वीडियो में देखें क्या खास सलाह दी थी

Pervez Musharraf praises MS Dhoni Long Hairs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व सैन्य जनरल परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf Dies) राजनीति और सैन्य सेवाओं के साथ क्रिकेट के भी काफी शौकीन थे. मुशर्रफ कई बार पाकिस्तान में होने वाले मैच देखने के लिए भी पहुंचते थे. ऐसे ही एक भारत बनाम पाकिस्तान मैच में महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए मुशर्रफ ने उन्हें बाल नहीं कटवाने की सलाह दी थी. यह घटना महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म में भी दिखाया गया है. मुशर्रफ ने 79 साल की उम्र में दुबई में अंतिम सांस ली और वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.  

    गद्दाफी स्टेडियम में की थी धोनी की तारीफ 
    साल 2005-06 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान का दौरा किया था और इस दौरे पर महेंद्र सिंह धोनी अपनी तूफानी पारी से छा गए थे. इस दौरे पर वनडे सीरीज का तीसरा मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया था जिसमें धोनी ने 46 बॉल में 13 चौकों की मदद से नाबाद 72 रनों की पारी खेली थी. मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में धोनी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए मुशर्रफ ने उनके हेयरस्टाइल की भी तारीफ की थी. 

    धोनी के लंबे बालों की तारीफ करते हुए मुशर्रफ ने कहा था कि मैच के दौरान साल मैदान में कई प्लेकार्ड लगे हुए देखे है. कुछ लोग धोनी को हेयर कट की सलाह दे रहे हैं. मैं कहना चाहूंगा कि आपका हेयरस्टाइल काफी अच्छा है और आपको बाल नहीं कटवाने चाहिए.

    यह भी पढ़ें: Parvez Musharraf: कारगिल हमले का गुनहगार जिसे पाकिस्तान ने ‘देवता’ की तरह पूजा, क्रूर तानाशाह की अनसुनी कहानी

    दुबई में हुआ मुशर्रफ का निधन 
    परवेज मुशर्रफ लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलज दुबई के एक अस्पताल में हो रहा था. पाकिस्तान से निर्वासित होने के बाद से वह ज्यादातर वक्त दुबई और लंदन में बिता रहे थे. आखिरी वक्त में वतन लौटने की उनकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी. मुशर्रफ क्रिकेट के काफी शौकीन थे और वह फुर्सत के पलों में मैच देखा करते थे. धोनी के लंबे बालों के ही नहीं वह कई भारतीय खिलाड़ियों के गेम को पसंद करते थे. सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजहरुद्दीन की बल्लेबाजी उन्हें काफी पसंद थी.

    यह भी पढ़ें: दिवालिया होने के ऐलान के बाद विनोद कांबली फिर गलत वजह से चर्चा में, नशे में वाइफ को सिर पर मारा

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement