Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पृथ्वी शॉ ने सपना गिल को मारा या सेल्फी के लिए हुआ बवाल, जानिए पुलिस ने पूरे मामले पर क्या कहा

Prithvi Shaw Fight: आरोपियों ने कहा है कि पृथ्वी शॉ ने उनके दोस्तों को मारा और फिर झूठा मामला दर्ज कराया है.

पृथ्वी शॉ ने सपना गिल को मारा या सेल्फी के लिए हुआ बवाल, जानिए पुलिस ने पूरे मामले पर क्या कहा

prithvi shaw fight video sapna gill cricketer attacked by baseball bat for not taking selfie with girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार को भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) और उनके फैंस के बीच हुई मारपीट (Prithvi Shaw Fight) का मामला अब कोर्ट में पहुंच गया है. पहले खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ओशिवारा थाने में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. शॉ ने बताया था कि अचानक कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंचे और जब भारतीय क्रिकेटर ने मना कर दिया तो लोगों ने उनपर हमला कर दिया. गुरुवार की शाम को इस मामले ने तूल पकड़ लिया. आरोपी के वकील ने मीडिया को बताया कि पृथ्वी शॉ ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मारपीटी की और पिर उल्टा एफआईआर दर्ज कराया है. 

भारतीय टीम को 2 बार एशियन चैंपियन बनाने वाले तुलसीदास बलराम का निधन  

इस मामले में पुलिस ने अपनी कार्यवाई के बाद कहा है कि सपना गिल को गुरुवार को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था और प्रारंभिक पूछताछ के बाद घटना में उसकी कथित संलिप्तता साबित होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

आपको बता दें कि गुरुवार को सेल्फी लेने के लिए जब फैंस शॉ के पास पहुंचे तो उन्होंने मना कर दी और फिर हाथापाई शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का पीछा करना शुरू कर दिया. देखते-देखते लड़ाई में बेसबॉल का बल्ला निकल आया. ANI  की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शॉ और उनके दोस्त की कार पर हमला करने, शीशा तोड़ने और 50,000 रुपये की मांग करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इस मामले में दो लोगों की पहचान हुई है, जिसमें शोभित ठाकुर और सपना गिल के नाम सामने आ रहे हैं. 

इस मारपीट की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पृथ्वी शॉ बेसबॉल बैट पकड़े नजर आ रहे हैं. उसी बेसबॉल को सपना गिल ने भी पकड़ा हुआ है. इससे ये पता नहीं चल पा रहा है कि बेसबॉल किसने निकाली है. शॉ के दोस्त की शिकायत के मुताबिक, मुंबई हवाईअड्डे के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार को झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दो फैम सेल्फी के लिए क्रिकेटर के पास पहुंचे. कुछ तस्वीरों लेने के बाद भी जब वह नहीं हटे तो शॉ ने अपने दोस्त और होटल के मैनेजर को बुलाया ताकी वो फैंस को हटा सकें. जिसके बाद फैन पृथ्वी के लिए बाहर इंतजार कर रहे थे और बेसबॉल के बल्ले से लैस कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर शॉ को घेर लिया. 

शॉ और उनके दोस्त गाड़ी से निकले, तो उन्होंने कार का पीछा किया, इसे ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर रोका और विंडशील्ड तोड़ दिया. शॉ के दोस्त के अनुसार, फर्जी पुलिस केस दर्ज करने की धमकी देते हुए उन्होंने 50,000 रुपये की मांग की. वहीं आरोपी वकील का कहा है कि पृथ्वी शॉ ने सपना गिल और उसके दोस्तों को बैट से मारा और शिकायत दर्ज कराई कि सपना गिल और उसके दोस्तों ने 8 लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और पैसे की मांग की, ये झूठ है. सपना को बेल मिलते ही हम पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों के खिलाफ FIR की मांग करेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement