Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: मुल्तान में आई David Miller की आंधी, पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर की कुटाई

Pakistan Super League 2023: डेविड मिलर ने इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ 23 गेंद में अर्धशतक पूरा किया और अपनी पारी में 4 छक्के लगाए.

PSL 2023: मुल्तान में आई David Miller की आंधी, पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर की कुटाई

psl 2023 david miller smashed fifty in 23 balls multan sultans vs islamabad united pakistan super league

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के 7वें मुकाबले में डेविड मिलर (David Miller) की आंधी पूरी दुनिया ने एक बार फिर से देखी. उन्होंने इस्लामाबाद युनाइटेड (Islamabad United) के खिलाफ सिर्फ 23 गेंदों में अपनी फिफ्टी जड़ दी. जिसकी बदौलत मुल्तान सुल्तान की टीम 190 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने में सफल रही. इस दौरान मिलर ने अपनी पारी में 3 चौके औक 4 छक्के लगाए. मिलर ने पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) के एक ही ओर में 24 रन ठोक दिए. मुल्तान सुल्तान (Multan Sultans) की टीम 13 ओवर तक 100 रन भी नहीं बना सकी थी लेकिन मिलर की तूफानी पारी की बदौलत वह 190 तक पहुंचने में सफल रही. 

IND vs AUS: वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, 9 साल बाद इस गेंदबाज की टीम में हुई वापसी

इस्लामाबाद युनाइटेड ने टॉस जीतकर मुल्तान सुल्तान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. शान मसूद और मोहम्मद रिजवान ने पारी की शुरुआत की. रुम्मन रईस ने पहले ही ओवर में शान मसूद को पवेलियन भेज दिया. राइली रूसो और रिजवान ने मुल्तान को 90 के पार पहुंचाया. 13वें ओवर में रिजवान आउट हुए और टीम 100 भी नहीं पार कर पाई थी. इसके बाद मिलर की आंधी आई और गेंदबाजों की उन्होंने जमकर कुटाई की. मिलर 24 गेंद में 52 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के जड़े. 

मिलर के अलावा कायरन पोलार्ड ने 21 गेंद में 32 और कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 38 गेंद में 50 रन की पारी खेली. मोहम्मद वसीम जुनियर ने 4 ओवर में 49 रन खर्च किए तो शादाब खान ने 3 ओवर में ही 42 रन लुटा दिए. अबरार अहमद सबसे खिफायती गेंदबाज रहे, जिन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 21 रन दिए. मुल्तान सुल्तान की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है. उन्होंने 4 में से तीन मैच जीते हैं और सिर्फ एक गंवाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement