Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: मोहम्मद आमिर के अश्लील सेलिब्रेशन पर पत्नी ने शाहीन अफरीदी से पूछा, 'तुम्हारा अग्रेशन और हमारा'

Mohammad Amir Obscene Celebration: मोहम्मद आमिर के मैदान पर किए अश्लील सेलिब्रेशन का समर्थन उनकी पत्नी नरजिस ने किया है.

PSL 2023: मोहम्मद आमिर के अश्लील सेलिब्रेशन पर पत्नी ने शाहीन अफरीदी से पूछा, 'तुम्हारा अग्रेशन और हमारा'

Mohammad Amir Celebration In PSL Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएसएल 2023 (PSL 2023) में विवाद भी जारी हैं और खास तौर पर गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपनी हरकतों की वजह से निशाने पर हैं. कराची किंग्स की ओर से खेलते हुए आमिर ने पिछले दिनों लाहौर कलंदर्स के शाई होप का विकेट लेने के बाद अश्लील अंदाज में सेलिब्रेट किया था. उनकी इस हरकत का फैंस और पूर्व क्रिकेटरों ने काफी विरोध किया है. अब पति का समर्थन करने के लिए पत्नी नरजिस मैदान में उतर गई हैं. उन्होंने शाहीन शाह अफरीदी की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया है. 

शाहीन शाह अफरीदी के व्यवहार की हो रही थी तारीफ 
दरअसल आमिर के आक्रामक व्यवहार की तुलना शाहीन अफरीदी के अच्छे व्यवहार से हो रही थी. अश्लील सेलिब्रेशन से पहले एक मैच में उन्होंने बाबर आजम पर भी गेंद फेंक दी थी जिस पर शाहिद अफरीदी ने उन्हें डांट लगाई थी.

यह भी पढ़ें: KL Rahul को कब का किया जा चुका होता टेस्ट से बाहर, फिर भी क्यों हैं टीम में, पढे़ें स्पेशल रिपोर्ट

आमिर की पत्नी नरजिस ने एक दूसरे यूजर की तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों गेंदबाज आक्रामक अंदाज में दिख रहे हैं. यूजर ने उसमें लिखा है कि तुम करो तो अग्रेशन और हम करें तो एटीट्यूट. इस तस्वीर के साथ उन्होंने सिर्फ एक शब्द लिखा है 'दिस'. माना जा रहा है कि नरजिस बिना कुछ कहे सिर्फ यह कहना चाहती हैं कि दूसरे खिलाड़ी भी आक्रामक तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. 

यह भी पढ़ें: सीधी गेंद पर भी बोल्ड मार सकते हैं राशिद खान, देखें कैसे उन्होंने जेसन रॉय के होश के साथ उड़ाए उनके स्टंप  

शाहिद अफरीदी ने जताई थी आमिर के व्यवहार पर नाराजगी 
कराची किंग्स के पहले मैच में मोहम्मद आमिर ने वाहियात हरकत करते हुए बॉल बाबर आजम के ऊपर फेंक दी थी. फैंस इस घटना से काफी नाराज हो गए थे जिसके बाद शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्होंने फोन पर आमिर को डांट लगाई है. उन्हें मैदान पर नियंत्रण में रहने की सलाह दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement