Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: रिजवान ने कराची किंग्स के गेंदबाजों की ली खबर, 110 रनों में से 64 तो 14 गेंद में ही ठोक दिए

Mohammad Rizwan Century: मोहम्मद रिजवान ने पीएसएल में अपने बल्ले से धमाल मचाया है. कराची किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और नाबाद 110 रन ठोके.

PSL 2023: रिजवान ने कराची किंग्स के गेंदबाजों की ली खबर, 110 रनों में से 64 तो 14 गेंद में ही ठोक दिए

Mohammad Rizwan 110 In MS Vs KRK Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुल्तान सुल्तांस बनाम कराची किंग्स (Multan Sultans vs Karachi Kings) मुकाबले में मोहम्मद रिजवान ने बल्ले से गदर काटा है. 64 गेंदों नें नाबाद 110 रनों की पारी खेलकर अपन टीम के लिए 196 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहे. रिजवान की कप्तानी पारी की बदौलत उनकी टीम भी 3 रनों से मुकाबला जीतने में कामयाब रही है. मैच के बाद तूफानी इनिंग के साथ-साथ विपक्षी टीम के प्रयासों की तारीफ कर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. रिजवान ने अपनी विस्फोटक पारी में जमकर चौके-छक्के उड़ाए. 

110 रनों की पारी में 64 रन बनाए 14 गेंद में 
मोहम्मद रिजवान के बल्ले से शतक का इंतजार लंबे वक्त से हो रहा था और इस शतकीय पारी में उन्होंने धुआंधार चौके-छक्कों की बरसात कर दी. उन्होंने अपना शतक 60 गेंदों में ही पूरा कर लिया था. अपनी 110 रन की पारी में रिजवान ने 10 चौके और 4 छक्के उड़ाए. उनके बल्ले से 64 रन तो सिर्फ 14 गेंदों में ही आ गए.

यह भी पढ़ें: खराब फॉर्म से छुटकारा पाने के लिए खास जगह पहुंचे केएल राहुल, फैंस ने कर दिया उस पर भी ट्रोल

रिजवान के बल्ले से यह शतक 63 पारियों के बाद निकला है और अच्छी पारी खेलकर वह खुद भी काफी खुश थे. उन्होंने शतक पूरा करने के बाद चिर-परिचित अंदाज में घुटनों के बल बैठकर दुआ की. 

मैच के बाद की इमरान ताहिर और शोएब मलिक को बताया बड़ा खिलाड़ी
शतकीय पारी खेलने और टीम की जीत के बाद रिजवान मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने इमरान ताहिर और शोएब मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि मैं 20 और ऐसी पारियां भी खेल लूं तो भी मुझे इन दोनों गेंदबाजों की गेंद का सामना बहुत संभल कर करना पड़ता है. इन दोनों दिग्गजों के अनुभव की मैं अभी बराबरी नहीं कर सकता हूं. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि यह अच्छे खिलाड़ी की निशानी है कि वह विपक्षी खिलाड़ियों की भी तारीफ करते हैं. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर के अश्लील सेलिब्रेशन के सपोर्ट में कूदीं पत्नी, शाहीन शाह अफरीदी को खूब सुनाया 

करीबी मुकाबले में 3 रनों से जीती मुल्तान की टीम 
मैच की बात करें तो हाई स्कोरिंग होने के बाद भी मुकाबला काफी करीबी था. कराची किंग्स के बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. जेम्स विंस ने 75 और कप्तान इमाद वसीम ने 26 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली. हालांकि आखिरी में मैच बचाने में मुल्तान सुल्तांस की टीम कामयाब रही. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement