Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PV Sindhu Birthday Special: 2 ओलंपिक मेडल विजेता पीवी सिंधु के डांस मूव्स देख रह जाएंगे हैरान 

PV Sindhu Dance Video: भारत की सबसे सफल बैडमिंटल खिलाड़ी पीवी सिंधु ने रियो और टोक्यो ओलंपिक मेडल जीतकर देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है. 5 जुलाई को इस स्टार खिलाड़ी का बर्थडे है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि सिंधु सिर्फ बैडमिंटन ही नहीं बल्कि कई और गेम्स की भी अच्छी जानकार हैं और उन्हें डांस और फिल्मों का काफी शौक है. 

PV Sindhu Birthday Special: 2 ओलंपिक मेडल विजेता पीवी सिंधु के डांस मूव्स देख रह जाएंगे हैरान 

पीवी सिंधु के नाम 2 ओलंपिक मेडल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु के नाम कइई बड़े रिकॉर्ड हैं. रियो ओलंपिक में देश के लिए सिल्वर मेडल जीतने के बाद टोक्यो ओलंपिक में भी उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा है. इसके अलावा, वह वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुकी हैं. खेल में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए उन्हें पद्मश्री, पद्म भूषण और अर्जुन अवॉर्ड जैसे कई सम्मान मिल चुके हैं. हालांकि, उनके बारे में बहुत से लोगों को नहीं पता है कि वह एक शादनदार डांसर भी हैं. 

Social Media पर वायरल हुआ डांस वीडियो 
हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह हेड शोल्डर नीज एंड टोज और गुम्मी-गुम्मी गाने के रीमिक्स पर डांस करती दिख रही हैं. उनके इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, इससे पहले भी उन्होंने वायरल कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए वीडियो डाला था. सिंधु का कहना है कि डांस उन्हें पसंद है और वह रिलैक्स होने के लिए अक्सर ही डांस करती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sindhu Pv (@pvsindhu1)

सिंधु को फिल्मों का भी काफी शौक है और वह साउथ इंडियन सिनेमा के साथ बॉलीवुड और वर्ल्ड सिनेमा भी देखती हैं. हैदराबाद में उन्हें कई बार आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए चीयर करते भी देखा गया है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने फिर खोया आपा, जॉनी बेयरेस्टो को कहा- 'शटअप', देखें वीडियो  

महंगी कार की हैं शौकीन, लाजवाब है कलेक्शन 
फिल्मों के अलावा सिंधु को महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है. उनके कलेक्शन में मर्सिडीज, ऑडी जैसी कई शानदार गाड़ियां हैं. साल 2019 में सिंधु को साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन ने 73 लाख की कीमत वाली आलीशान बीएमडब्लू कार गिफ्ट की थी. 

 बीडब्ल्यू एफ वर्ल्ड चैंपिंयनशिप (BWF World Championship) में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी बनने की उपलब्धि हासिल करने के बाद नागार्जुन ने उन्हें कार तोहफे में दी थी. साल 2017 की फोर्ब्स लिस्ट में सिंधु कोहली के बाद सबसे अमीर खिलाड़ी थीं. उनकी नेट वर्थ उस साल धोनी से भी ज्यादा थी. 

 

यह भी पढ़ें: IND Vs ENG Test: वीरेंद्र सहवाग के बिगड़े बोल, कोहली को छमिया, एंडरसन को बुजुर्ग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement