Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस टी20 लीग में धूम मचाएंगे राहुल द्रविड़ के बेटे समित, ऑक्शन में मिले इतने रुपये

Rahul Dravid's son Samit set to play in T20 league: भारतीय टीम के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ के 18 साल के बेटे समित द्रविड़ क्रिकेट के मैदान पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

Latest News
इस टी20 लीग में धूम मचाएंगे राहुल द्रविड़ के बेटे समित, ऑक्शन में मिले इतने रुपये

राहुल द्रविड़ बेटे समित की उपलब्धि से गदगद होंगे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पिछले महीने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. उनके 18 साल के बेटे समित द्रविड़ महाराजा ट्रॉफी KSCA टी20 लीग में धूम मचाने जा रहे हैं. गुरुवार को बेंगलुरु में हुए ऑक्शन में समित को मैसूर वॉरियर्स ने खरीदा है. इस टीम की कप्तानी करुण नायर करने वाले हैं, जो भारत के लिए टेस्ट में तिहरा शतक जड़ चुके हैं. महाराजा टी20 ट्रॉफी कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) कराती है, जिसमें राज्य के कई दिग्गज प्लेयर खेलते हैं.


ये भी पढ़ें: चोटिल हुए मोहम्मद सिराज, श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में खेलने पर बना सस्पेंस


ऑक्शन में समित को मिले इतने रुपए

ऑलराउंडर समित द्रविड़ कर्नाटक की अंडर-19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं. वह तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं. समित 2023-24 कूच बिहार ट्रॉफी में खेले थे, जिसमें कर्नाटक की टीम चैंपियन बनी थी. इसके अलावा वह इंग्लैंड की काउंटी टीम लंकाशायर के खिलाफ KSCA XI का हिस्सा रहे थे. समित के लिए मैसूर वॉरियर्स ने 50 हजार की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है. 

इस टीम से कुष्णप्पा गौतम और प्रसिद्ध कृष्णा भी खेलते दिखेंगे. मैसूर की टीम ने ऑलराउंडर गौतम को 7.4 लाख और प्रसिद्ध कृष्णा को एक लाख रुपए में खरीदा. वहीं जगदीश सुचित को 4.8 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा.

ये खिलाड़ी रहा सबसे महंगा

पिछले सीजन गुलबर्गा मिस्टिक्स के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज एलआर चेतन ऑक्शन में सबसे महंगे प्लेयर रहे. बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने उन्हें 8.2 लाख रुपए में खरीदा. इस टीम की कप्तानी मयंक अग्रवाल करेंगे. उन्हें फ्रेंचाइजी ने पहली ही रिटेन किया था. लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल को मैंगलुरु ड्रैगन्स ने खरीदा. टीम ने उनके लिए 7.6 लाख की बोली लगाई. हाल ही में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले देवदत्त पडिक्कल गुलबर्गा के लिए खेलेंगे. उन्हें रिटेन किया गया था. महाराज ट्रॉफी का आगामी सीजन 15 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement