Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramiz Raja on Shoaib Akhtar: रमीज राजा ने शोएब अख्तर की लगाई क्लास, इंसान बनने की दे डाली नसीहत

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को बाबर आजम के खिलाफ बोलने पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

Ramiz Raja on Shoaib Akhtar: रमीज राजा ने शोएब अख्तर की लगाई क्लास, इंसान बनने की दे डाली नसीहत

ramiz raja lashes out at shoaib akhtar reaction over babar azam campred with rahul dravid sunil gavaskar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा (Ramiz Raja) ने शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर जमकर निशाना साधा है. पूर्व तेज गेंदबाज ने बाबर आजम (Babar Azam) की इंग्लिश की काफी आलोचना की थी. उन्होंने पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) की अंग्रेजी भाषा की काफी आलोचना की थी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा बाबर आजम के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी से नाराज दिखे और शोएब अख्तर को खरी-खरी सुनाई. रमीज राजा ने यहां तक कह दिया कि आप स्टार क्रिकेटर और ब्रांड बनने से पहले एक इंसान बन जाएं. 

'तू बाहर मिल तूझे छोड़ूंगा नहीं', सौरव गांगुली ने शोएब मलिक को सरेआम दी थी धमकी

शोएब अख्तर ने एक स्थानीय न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजाम की इंग्लिश की आलोचना की थी. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के कप्तान ठीक से अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं." जिसके बाद शोएब अख्तर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.  रमीज राजा ने अख्तर को "झूठ-मूठ का सुपरस्टार" कहा. पाकिस्तान की न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए रमीज राजा ने उन्हें ब्रांड से पहले इंसान बनने तक की नसीहत दे डाली. 

शोएब को इंसान बनने की दी नसीहत

रमीज राजा ने कहा कि "शोएब अख्तर एक भ्रम में डालने वाले सुपरस्टार हैं. कामरान अकमल के साथ भी उनका यही मुद्दा था. वह चाहते हैं कि हर कोई एक ब्रांड बने, लेकिन पहले एक इंसान बनना ज्यादा महत्वपूर्ण है. पहले एक इंसान बनें और फिर एक ब्रांड. हमारे पूर्व क्रिकेटर तो भ्रामक बयान देकर हमारे क्रिकेट ब्रांड को नीचा दिखाना दिखाते रहते हैं. लेकिन आप हमारे पड़ोसी देश में ऐसा कभी नहीं देख पाएंगे. आपने कभी भी सुनील गावस्कर को राहुल द्रविड़ की आलोचना करते हुए नहीं देखा होगा. यह केवल पाकिस्तान में ही होता है." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement