Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranji Trophy 2022: रहाणे के बाद 32 साल के इस खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक, खेली 35 चौकों की बेहतरीन पारी

Jivanjot Singh 200 In Ranji: अजिंक्य रहाणे के ताबड़तोड़ दोहरे शतक के बाद उत्तराखंड बनाम ओडिशा मैच में 32 साल के जीवनजोत सिंह ने दोहरा शतक लगाया है.

Ranji Trophy 2022: रहाणे के बाद 32 साल के इस खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक, खेली 35 चौकों की बेहतरीन पारी

Jiwanjot Singh Ranji Trophy 2022 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणजी ट्रॉफी 2022 में एक के बाद एक कई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहे अजिंक्य रहाणे ने दोहरा शतक लगाकर टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए अपनी दावेदारी पेश की है. उत्तराखंड बनाम ओडिशा रणजी मैच में उत्तराखंड के कप्तान जीवनजोत सिंह (Jivanjot Singh) ने दोहरा शतक जड़ा है. 32 साल के इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में कई आकर्षक शॉट्स लगाए और अपनी टीम को भी मजबूत स्थिति में ला दिया है. 

2 साल बाद उत्तराखंड के किसी बल्लेबाज ने लगाया शतक 
जीवनजोत सिंह का शतक हर लिहाज से खास है. यह साल 2022-23 रणजी सत्र के लिए उत्तराखंड की टीम की ओर से किसी खिलाड़ी का पहला शतक है. इसके अलावा साल 2020 के बाद यह पहला मौका है जब उत्तराखंड के किसी बल्लेबाज ने रणजी मुकाबले में शतक जड़ा हो. अपनी शतकीय पारी में उन्होंने 35 चौके भी लगाए हैं. कप्तान के दोहरे शतक की बदौलत दूसरे दिन उत्तराखंड टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 468 रन बना लिए हैं और 255 रनों की बड़ी लीड भी ले ली है. इस बड़ी लीड के साथ ही ओडिशा की टीम पर दबाव पहले से काफी बढ़ गया है. 

यह भी पढ़ें: द्रविड़ नहीं धोनी को कप्तान बनाने के लिए क्यों बोला, सालों बाद सचिन तेंदुलकर ने खोला राज़

Jivanjot Singh Profile 
32 साल के जीवनजोत सिंह घरेलू क्रिकेट सर्किट में परिचित नाम हैं. उत्तराखंड के मौजूदा कप्तान मूल रूप से पंजाब के पटियाला के रहने वाले हैं और उन्होंने शुरुआत में पंजाब से ही घरेलू क्रिकेट खेलना शुरू किया था. बाद में बेहतर मौके की तलाश में वह उत्तराखंड आ गए और अब वह राज्य की टीम के कप्तान भी हैं. 32 साल के राइट आर्म बैट्समैन जीवनजोत जरूरत पड़ने पर टीम के लिए बॉलिंग भी करते हैं. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की जर्सी पर नहीं दिखेगा इस बड़े ब्रांड का नाम, जानें क्यों खत्म हो रही है डील  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement