Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranji Trophy: क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हनुमा विहारी को लगी चोट, आवेश खान की बाउंसर से घायल होकर रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे  

Hanuma Vihari Injured: रणजी ट्रॉफी मैच में हनुमा विहारी आवेश खान के बाउंसर से घायल हो गए हैं. उन्हें मैदान से रिटायर हर्ट होकर लौटना पड़ा.

Ranji Trophy: क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हनुमा विहारी को लगी चोट, आवेश खान की बाउंसर से घायल होकर रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे  

Hanuma Vihari Injured

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणजी मुकाबले में आंध्र प्रदेश बनाम मध्य प्रदेश (Ranji Trophy Match) मैच में हनुमा विहारी चोटिल हो गए. विहारी आंध्र प्रदेश के कप्तान भी हैं और जह वह बल्लेबाजी करने आए थे उस वक्त टीम मुश्किल हालत में थी. हालांकि विहारी कोई बड़ी पारी खेल पाते इससे पहले बाउंसर से उनकी कलाई में चोट लग गई और उन्हें मैदान से बीच में ही लौटकर आना पड़ा. अभी उनकी चोट को लेकर ज्यादा अपडेट्स सामने नहीं आई है.  

Hanuma Vihari Injured In Ranji Trophy
रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश की टीमें आमने-सामने हैं. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी आंध्र प्रदेश की टीम कर रही है और इसी दौरान हनुमा विहारी चोटिल हो गए थे. पहले दिन लंच तक आंध्र की टीम ने 2 विकेट पर 95 रन बना लिए थे लेकिन इसी स्कोर पर हनुमा विहारी को चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. दरअसल आवेश खान की बाउंसर पर उन्हें चोट लग गई और इसके बाद उन्हें ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया से जलते हैं पाकिस्तान के खिलाड़ी? पूर्व क्रिकेटर ने क्यों छेड़ा बुमराह vs शाहीन का टॉपिक, जानें मकसद?

आवेश खान की बाउंसर पर घायल हुए हनुमान
हनुमा विहारी जब रिटायर्ड हर्ट हुए वो 37 गेंदों पर 16 रन बनाकर खेल रहे थे और अच्छी लय में भी दिख रहे थे. आवेश खान की बाउंसर उनके बाएं हाथ पर लगी जिसके बाद वह दर्द से कराहने लगे थे. कुछ देर बाद उन्होंने बल्लेबाजी की कोशिश की लेकिन दर्द से राहत नहीं मिली तो उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर लौटना पड़ा. उनकी जगह करन शिंदे बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए हैं. आंध्र प्रदेश के कप्तान का इस तरह से चोटिल होकर जाना टीम के लिए बड़ा झटका जरूर है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: तैयार है टीम इंडिया का वो खिलाड़ी जिसे हिला पाना है मुश्किल, प्रैक्टिस कर बताया कितना पड़ने वाला है भारी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement