Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia Vs AFghanistan Series Cancel: राशिद खान को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर आया गुस्सा, दे दी BBL छोड़ने की धमकी

Rashid Khan On Aus Vs AFG ODI Series Cancel: अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज रद्द करने के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले से राशिद खान भी निराश हैं.

Australia Vs AFghanistan Series Cancel: राशिद खान को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर आया गुस्सा, दे दी BBL छोड़ने की धमकी

Rashid Khan On Aus Vs Afg ODI Series Cancel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मार्च में होने वाली ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान (AUS Vs AFG ODI Series) वनडे सीरीज रद्द कर दी है. तालिबान के महिलाओं पर लगाए नए प्रतिबंधों के विरोध में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला लिया है. हालांकि स्टार स्पिनर राशिद खान ने इस फैसले पर निराशा जाहिर की है. राशिद ने ट्वीट कर बिग बैश लीग से हटने की भी धमकी दी है. उन्होंने ट्वीट कर फैसले पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि खेलों को राजनीति से परे रखना चाहिए. 

Rashid Khan ने ट्वीट कर जाहिर की निराशा  
राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा कि अफगानिस्तान के लोगों के लिए क्रिकेट एक उम्मीद की किरण है. इस खेल को राजनीति की सीमाओं से परे रखना चाहिए. उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि सीरीज के रद्द होने से उन्हें और उनके देश के लाखों नागरिकों को निराशा हुई है. 

राशिद खान ने यह भी कहा कि यह फैसला हम सबके लिए निराशाजनक है. इस फैसले के बाद हमें बिग बैश लीग में खेलने के अपने फैसले पर दोबारा विचार करना होगा. बता दें कि स्पिनर इस सीजन में भी बिग बैश लीग के लिए खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Pak Vs NZ: कराची में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड होंगे आमने-सामने, पिच का कैसा है हाल जानें यहां  

तालिबानी प्रतिबंधों के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उठाया कदम 
बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 12 जनवरी को एक बयान जारी कर कहा कि वह मार्च महीने में होने वाले अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज को रद्द कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने अपने बयान में कहा कि तालिबान के देश की महिलाओं और बच्चियों पर लगाए गए प्रतिबंधों के विरोध में यह फैसला लिया गया है. तालिबान ने अफगानिस्तान में महिलाओं के क्रिकेट खेलने पर रोक लगा दी है. बच्चियों की शिक्षा और आउटडोर गेम्स पर भी सख्त पाबंदियां लगाई गई हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: लो स्कोरिंग मुकाबला जीतने में टीम इंडिया के छूटे पसीने, मैच के साथ सीरीज पर भी कब्जा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement