Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान, “Virat Kohli को ड्रॉप करने वाला सिलेक्टर पैदा ही नहीं हुआ”

Virat Kohli को भले ही वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज़ से बाहर रखा गया है लेकिन मीडिया में उन्हें ड्रॉप की नहीं बल्कि रेस्ट देने की खबर चल रही है.

Latest News
पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान, “Virat Kohli को ड्रॉप करने वाला सिलेक्टर पैदा ही नहीं ह�ुआ”

राशिद लतीफ का विराट कोहली की फॉर्म पर बयान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लॉर्ड्स में India vs England के बीच खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में भी Virat Kohli का बल्ला शांत रहा. कोहली ने शुरुआत में तीन तीन खूबसूरत चौके लगाए, जिसे देखकर लगा कि आज कोहली का विराट रूप पूरी दुनिया देखेगी. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी वो जल्दीबाज़ी में दिखे और पवेलियन लौट गए. जिसके बाद फिर से क्रिकेट जगत में चर्चाएं तेज़ हो गईं. कहीं ब्रांड की वजह से विराट को ड्रॉप न करने की बात होने लगी, तो किसी ने भारतीय सिलेक्टर्स पर सवाल उठाए.

कोहली को ड्रॉप न करने से नाराज़

बता दें कि विराट को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी20 सीरीज़ से बाहर कर दिया गया है लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ को कुछ और ही लगता है. लतीफ ने कहा कि विराट को ड्रॉप करने की हिम्मत किसी सिलेक्टर में नहीं है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर नउमान नियाज़ के साथ बात-चित के दौरान कहा कि विराट को ड्रॉप करने वाला सिलेक्टर पैदा ही नहीं हुआ.

Michael Vaughan ने बताई Virat Kohli की बड़ी गलती, फॉर्म में आने के लिए दी ये सलाह

इंग्लैंड दौरे पर विराट का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है. टेस्ट मैच से लेकर टी20 और अब वनडे सीरीज, विराट के बल्ले से बड़ी पारी की उम्मीद पर मैच दर मैच पारी फिर जाता है. वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 77 पारियों से शतक नहीं लगा सके हैं. हालांकि पाकिस्तान के कप्तान बाबार आजम ने उनका समर्थन किया है और हौसला रखने की बात कही है.

हालांकि पाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam को लगता है कि ये विराट का सिर्फ एक दौर है, जो जल्द ही गुजर जाएगा. बाबर आजम ने आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए ट्विटर पर लिखा, ये वक्त है, गुजर जाएगा, हौसला रखें. इस ट्वीट के साथ उन्होंने विश्वकप 2021 की तस्वीर साझा की है, जिसमें विराट उनके साथ खड़े हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement