Twitter
Advertisement

Ravindra Jadeja Reaction on Father: पिता के इंटरव्यू पर आया रविंद्र जडेजा का रिएक्शन, बोले - मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ...

Ravindra Jadeja Reaction on Father Anirudhsinh Jadeja: स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने पिता अनिरुद्ध सिंह के इंटरव्यू को बकवास बताया है. जडेजा के पिता ने एक इंटरव्यू में क्रिकेटर और उनकी पत्नी पर कई संगीन आरोप लगाए थे.

Latest News
Ravindra Jadeja Reaction on Father: पिता के इंटरव्यू पर आया रविंद्र जडेजा का रिएक्शन, बोले - �मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ...

रवींद्र जडेजा ने पिता अनिरुद्ध सिंह के इंटरव्यू को बकवास बताया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा उस समय अचानक सुर्खियों में आ गए, जब उनके पिता अनुरुद्ध सिंह ने उन्हें लेकर कई चौंकाने वाली बातें कहीं. जडेजा के पिता ने कल (गुरुवार) को एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया कि उनका अपने बेटे रविंद्र और बहू रिवाबा से कोई संबंध नहीं है. सोशल मीडिया पर पिता के इंटरव्यू के वायरल होते ही जडेजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने X (पहले ट्विटर) पर पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा के इंटरव्यू पर जवाब दिया है. 

पिता के इंटरव्यू को बताया बकवास

जडेजा ने X पर एक पोस्ट शेयर किया और पिता के पूरे इंटरव्यू को गलत बताया. उन्होंने कहा कि स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में कही गई बातों को नजरअंदाज करें. जडेजा ने अपने पोस्ट में लिखा, "अभी दिव्य भास्कर में छपे बकवास इंटरव्यू में कही गई हर बात गलत और अर्थहीन है. सिर्फ एक ही पक्ष की बात बताई गई है, जिसका मैं खंडन करता हूं. मेरी धर्मपत्नी की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. जो बहुत ही निंदनीय और अशोभनीय है. मेरे पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है, जो तब तक ही ठीक है जब तक मैं इसे सार्वजनिक रूप से न कहूं."

यह भी पढ़ें: 'हमारा अब कोई रिश्ता नहीं, रिवाबा ने किया जादू...' Ravindra Jadeja के पिता ने क्यों कही हैरान करने वाली बात

'5 साल से नहीं देखा पोती का चेहरा'

इससे पहले भास्कर को दिए इंटरव्यू में जडेजा के पिता ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि अब हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है. हम उन्हें नहीं बुलाते और वे भी हमें नहीं बुलाते. उन्होंने कहा था, "मेरा और मेरे बेटे रविंद्र जडेजा और बहू रिवाबा जडेजा से कोई रिश्ता नहीं है. वो लोग हमें नहीं बुलाते और हम लोग उन्हें नहीं बुलाते हैं. हमारे बीच कोई भी रिश्ता नहीं हैं. 5 सालों से मैंने अपनी पोती का भी चेहरा नहीं देखा है."

जडेजा के पिता ने आगे कहा, "हमने रविंद्र को क्रिकेटर बनाने में काफी मेहनत की है. मैंने चौकीदार तक की है. रविंद्र की बहन नयनाबा ने भी काफी मेहनत की है. उसे मां की तरह पाला है और अब नयनाबा से भी उसका कोई रिश्ता नहीं हैं."

जडेजा और रिवाबा की शादी 17 अप्रैल 2016 को राजकोट में हुई थी. रिवाबा फिलहाल भारतीय जनता पार्टी से जामनगर नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. जडेजा हाल में हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए दिखे थे. चोटिल होने के कारण वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे 3 टेस्ट मैचों में उनके खेलने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement