Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ricky Ponting Health: रिकी पोंटिंग ने बताया सीने में दर्द का डरावना अनुभव और किसने रखा ख्याल

Ricky Ponting News: रिकी पॉन्टिंग को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब वह ठीक हैं और आज कमेंट्री बॉक्स में लौट गए हैं.

Ricky Ponting Health: रिकी पोंटिंग ने बताया सीने में दर्द का डरावना अनुभव और किसने रखा ख्याल

Ricky Ponting health

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व क्रिकेटर रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) की सेहत बिगड़ने की खबर सुनकर फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे. हालांकि अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ठीक हैं और वापस कमेंट्री बॉक्स में लौट चुके हैं. उन्होंने ट्वीट कर फैंस को यह भी बताया कि जब उनकी तबीयत खराब थी तब उनके खास दोस्त ने काफी मदद की थी. शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच की कमेंट्री कर रहे थे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल लेकर गए थे लेकिन अब वह ठीक हैं. 

जस्टिन लैंगर ने की मदद, फैंस को बताया क्या हुआ था 
रिकी पॉन्टिंग ने बताया कि कमेंट्री के दौरान मेरे सीने में थोड़ा दर्द महसूस हुआ और फिर मुझे कठिनाई महसूस होने लगी थी. जस्टिन लैंगर मेरे साथ कमेंट्री कर रहे थे और मैंने उन्हें बताया.वहां पर क्रिस जोंस भी थे और वह तुरंत मुझे अस्पताल लेकर गए. लैंगर मेरे साथ रहे और सीढ़ियों से उतरने में मदद की थी. 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पिछले एक-डेढ़ साल में दिल का दौरा पड़ने की वजह से कई लोगों की मौत हुई है और इसलिए मैंने दर्द को सीरियसली लिया. अच्छी बात यह है कि मुझे तुरंत इलाज भी मिला और मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. वह पूरा अनुभव बहुत डरावना था.

यह भी पढ़ें: लाइव मैच के दौरान Ricky Ponting की हालत खराब, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

लैंगर और जोंस के लिए उमड़ा पॉन्टिंग का प्यार 
पॉन्टिंग ठीक होकर फिर से लाइव कमेंट्री के लिए मैदान पर लौट गए हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत बिगड़ने के दौरान लैंगर और जोंस उनके साथ थे और लगातार उनकी मदद कर रहे थे. मैं वापस अपने दोस्तों के बीच आकर बहुत खुश हूं. जिस तरह से मेरे दोस्तों ने मेरी देखभाल की उसे देखते हुए मुझे इसका जिक्र करना जरूरी लगता है. बता दें कि इसी साल की शुरुआत में महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. 

यह भी पढ़ें: गेंद चमकाने के लिए जो रूट ने निकाला देसी जुगाड़, वीडियो देख सिर पकड़ लेंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement