Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को इलाज के लिए दिल्ली किया जा सकता है एयरलिफ्ट, DDCA की टीम देहरादून रवाना

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को इलाज के लिए दिल्ली किया जा सकता है एयरलिफ्ट, DDCA की टीम देहरादून रवाना

ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) की टीम देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रवाना हो गई है. वहां वह ऋषभ पंत की हालत का पता करेगी. अगर जरूरत पड़ी तो पंत को प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया जाएगा. 

डीडीसीए डायरेक्टर श्याम शर्मा के मुताबिक ऋषभ पंत की स्थिति को लेकर लगातार नजर रखी जा रही है. इस बात की काफी संभावना है कि पंत को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया जाएगा. उधर बीसीसीआई के डॉक्टर भी लगातार मैक्स अस्पताल के संपर्क में हैं. जानकारी के मुताबिक लिगामेंट की चोट से उबरने में उन्हें लगभग 9 महीने का समय लग सकता है. गौरतलब है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे डिवाइडर से टकरा गई थी. इस हादसे में वह जैसे-तैसे बच गए, लेकिन कार पूरी तरह खाक हो गई. हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने पंत के साथ हुए हादसे की जानकारी दी. 

पंत को कई जगह गंभीर चोट
बता दें कि सड़क हादसे में घायल पंत के दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी. जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत के लिगामेंट की चोट का इलाज अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम करेगी. पता चला है कि अब भारतीय बोर्ड ने मैक्स अस्पताल को बता दिया है कि लिगामेंट के इलाज की पूरी जिम्मेदारी अब बीसीसीआई के मेडिकल टीम की होगी. मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद पंत को मुंबई शिफ्ट किया जाएगा जहां बीसीसीआई के डॉक्टर पैर के चोटिल लिगामेंट की स्थिति की जांच करेंगे और देखेंगे कि लिगामेंट में किस ग्रेड की चोट है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement