Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्शन में उत्तराखंड सरकार, 48 घंटे में जगह की सूरत बदली  

Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से प्रदेश सरकार हरकत में आ गई है. 48 घंटे के अंदर ही राज्य सरकार ने बड़ा कदम उठाया है.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्शन में उत्तराखंड सरकार, 48 घंटे में जगह की सूरत बदली  

Rishabh Pant Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं. जिस जगह पर शुक्रवार को उनका एक्सीडेंट हुआ था वहां उत्तराखंड सरकार ने महज 48 घंटों में सारे गड्ढ़े भरवा दिए हैं. पहले बताया जा रहा था कि पंत को झपकी आ गई थी इस वजह से एक्सीडेंट हुआ है. हालांकि अब क्रिकेटर ने खुद स्पष्ट कर दिया है कि ऐसा नहीं हुआ था. दुर्घटना किस वजह से हुई है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. 

ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद उत्तराखंड सीएम ने लिया एक्शन 
बता दें कि उत्तराखंड पुलिस ने पहले कहा था कि गाड़ी चलाने के दौरान उन्हें झपकी आ गई थी. इसके उलट डीडीसीए की अथॉरिटी ने दुर्घटना की वजह गड्ढ़े को बताया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद बताया कि क्रिकेटर ने उन्हें सड़क पर गड्ढ़ा होने की बात कही थी. अब 48 घंटे के अंदर ही गड्ढ़ों को भर दिया गया है. हालांकि 2 दिन बीतने के बाद भी अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दुर्घटना किस वजह से हुई है. स्थानीय लोगों का भी कहना है कि दुर्घटना की वजह  सड़क पर मौजूद गड्ढ़े ही हैं. लोगों ने यह भी बताया कि इस जगह पर पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: फील्डर ने लपका ऐसा कैच कि दर्शक ही नहीं अंपायर भी हो गए कनफ्यूज, देखें वीडियो 

ऋषभ पंत की हालत अब खतरे से बाहर 
ऋषभ पंत की हालत अब खतरे से बाहर है और बीसीसीआई और डीडीसीए लगातार उनकी स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. कप्तान रोहित शर्मा ने भी फोन पर पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है. बीसीसीआई ने पंत के परिवार से भी बात की है और आश्वासन दिया है कि उनके इलाज के लिए हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी. पंत कब तक ठीक होंगे और उनकी मैदान पर कब वापसी होगी इसको लेकर अू तक कुछ स्पष्ट नहीं है. माना  जा रहा है कि वह इस साल आईपीएल में भी शायद ही खेल सकें. 

यह भी पढ़ें: विश्व कप के लिए तय हो गई 20 खिलाड़ियों की टीम, रोहित-राहुल की मनमानी पर लगेगी लगाम!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement