Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Health: ऋषभ पंत के लिए BCCI नहीं छोड़ेगा कोई कसर, जल्द ठीक कराने के लिए कर रहा ये खास इंतजाम

BCCI On Rishabh Pant: देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत को इलाज के लिए मुंबई एयरलिफ्ट किया जा रहा है. बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि कर दी है.

Rishabh Pant Health: ऋषभ पंत के लिए BCCI नहीं छोड़ेगा कोई कसर, जल्द ठीक कराने के लिए कर रहा ये खास इंतजाम

Rishabh Pant Shifted To Mumbai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health) के इलाज में बीसीसीआई कोई कमी नहीं रखना चाहता है. बुधवार को बोर्ड की ओर से जारी सूचना में बताया गया है कि क्रिकेटर को लिंगामेंट ट्रीटमेंट के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि बोर्ड क्रिकेटर के इलाज पर लगातार नजर बनाए है और उन्हें भविष्य में अमेरिका भी भेजा जा सकता है. बीसीसीआई सचिव जय शाह खुद क्रिकेटर के परिवार के साथ संपर्क में हैं. 

BCCI ने जारी की सूचना, मुंबई में होगा आगे का इलाज 
बीसीसीआई की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि ऋषभ पंत को ट्रीटमेंट के लिए मुंबई एयरलिफ्ट किया जा रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बयान जारी कर कहा है कि क्रिकेटर का इलाज अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में किया जाएगा. अस्पताल के स्पोर्ट्स मेडिसिन एंड ऑर्थोस्कोपी हेड डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में पंत का ट्रीटमेंट होगा.

सूत्रों का कहना है कि पंत के इलाज में बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. बोर्ड की कोशिश है कि क्रिकेटर को बेहतरीन इलाज दिया जा सके ताकि वह फिर से अपने करियर में आगे बढ़ सकें. बोर्ड उन्हें जरूरत महसूस हुई तो इलाज के लिए अमेरिका भी भेज सकता है. 

यह भी पढे़ं: वृंदावन की गलियों में अनुष्का के साथ दिखे विराट कोहली, बाबा नीम करौली का लिया आशीर्वाद

30 दिसंबर को हुआ था पंत का एक्सीडेंट 
ऋषभ पंत का एक्सीडेंट दिल्ली से रूड़की जाने के दौरान हाईवे पर हुआ था. इस हादसे में उनकी मर्सिडीज कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. पंत को कार की विंडो स्क्रीन तोड़कर निकाला गया और पास के अस्पताल में भर्ती किया गया था. इसके बाद से पिछले 5 दिनों से उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में हो रहा था. पंत से मुलाकात करने के लिए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी पहुंचे थे. टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने भी उनके लिए खास मैसेज भेजा था और जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है. 

यह भी पढे़ं: बीच मैदान पर मार्नस लाबुशेन मांगने लगे सिगरेट लाइटर, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement