Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Accident: खून से लथपथ चेहरा और ठंड से कांप रहे थे पंत, एक्सीडेंट के बाद का पहला वीडियो आया सामने

Rishabh Pant Accident Vidoe: ऋषभ पंत की गाड़ी शुक्रवार तड़के डिवाइडर से टकरा गई और भयानक एक्सीडेंट में वह बाल-बाल बचे. उनका एक वीडियो सामने आया है.

Rishabh Pant Accident: खून से लथपथ चेहरा और ठंड से कांप रहे थे पंत, एक्सीडेंट के बाद का पहला वीडियो आया सामने

Rishabh Pant Accident Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) की गाड़ी का शुक्रवार तड़के दिल्ली से रूड़की जाने के रास्ते में एक्सीडेंट हो गया. मर्सिडीज कार डिवाइडर से जा टकराई और फिर उन्हें विंडो स्क्रीन तोड़कर बाहर निकाला गया. एक्सीडेंट के ठीक बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि क्रिकेटर को काफी चोटें आई हैं और उनका चेहरा भी खून से लथपथ है. उन्हें कुछ लोगों ने सहारा दिया और एक जगह पर बिठाया. 

Rishabh Pant Accident Video
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इसमें दिख रहा है कि उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और उसमें आग भी लग गई थी. पंत के चेहरे पर कई चोटें लगी हैं और खून भी निकल रहा है. उन्हें कुछ लोगों ने शॉल ओढ़ाया और सहारा देते दिख रहे हैं. 

यह एक्सीडेंट के ठीक बाद का वीडियो है. फिलहाल पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पंत के दाहिन पैर और घुटने में काफी चोटें आई हैं. 

यह भी पढ़ें: जलती कार में से शीशा तोड़ बाहर निकले ऋषभ पंत, खून से लथपथ देख इस शख्स ने बचाई जान

बीसीसीआई भी पंत की स्थिति पर बनाए हुए है नजर 
बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं. बोर्ड लगातार क्रिकेटर और उनके परिवार के साथ संपर्क में है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने देहरादून में इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बात की है. एक्सीडेंट की खबर मिलते ही क्रिकेट जगत के दिग्गज रिकी पॉन्टिंग, वीरेंद्र सहवाग समेत कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ की है. फैंस भी लगातार उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: भयानक कार हादसे में ऋषभ पंत की मर्सिडीज का निकला कचूमर, अस्पताल में भर्ती पंत को देख हिल जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement