Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Acident: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से गर्लफ्रेंड ईशा नेगी नहीं दिखीं, जानें ब्रेकअप की सच्चाई

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी नहीं दिखीं. फैंस पूछ रहे हैं कि पंत की लेडी लव कहां हैं.

Rishabh Pant Acident: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से गर्लफ्रेंड ईशा नेगी नहीं दिखीं, जानें ब्रेकअप की सच्चाई

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) के एक्सीडेंट के बाद से उनके फैंस और दोस्त उनकी खोज-खबर ले रहे हैं. देहरादून के अस्पताल में भी उनसे मिलने के लिए बहुत सारे सेलिब्रिटी पहुंचे थे. अनुपम खेर और अनिल कपूर जैसे फिल्म स्टार्स ने उनसे मुलाकात की थी. हालांकि तब से लगातार फैंस पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को ढूंढ़ रहे हैं. क्रिकेटर के एक्सीडेंट के बाद से ईशा का न कोई पोस्ट आया है और न ही उन्हें कहीं देखा गया है. हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर विकेटकीपर बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड हैं कहां. 

कहां हैं ईशा नेगी, हर ओर यही सवाल 
अब ऋषभ पंत के चाहने वाले उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को ढूंढ़ रहे हैं कि आखिर कहां हैं पंत की गर्लफ्रेंड. ईशा ने आखिरी पोस्ट भी बीते साल 30 दिसंबर को किया था जिसके बाद से उनका कोई पोस्ट नहीं आया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ईशा नेगी लगातार ऋषभ पंत के परिवार के संपर्क में हैं. वह एक्सीडेंट वाले दिन से लगभग सदमे में हैं और लगातार परिवार से पंत का हालचाल लेती रहती हैं. ईशा की ऋषभ की बहन से भी अच्छी दोस्ती है. 

यह भी पढ़ें: सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ मचाया कोहराम लेकिन बेबी एबी से सीखना चाहते हैं ये शॉट

उर्वशी रौतेला अक्सर पंत के लिए शेयर करती हैं पोस्ट
उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने जरूर उनकी सलामती के लिए दुआ की है और बताया जा रहा है कि वह कोकिलाबेन अस्पताल भी पहुंची थी. उर्वशी की मां ने भी एक पोस्ट लिखकर क्रिकेटर के जल्दी ठीक हो जाने की दुआ की है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अस्पताल की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की थी जिसके बाद कहा जा रहा है कि वह पंत का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची थी. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: सूर्या के कहर और फिर गेंदबाजों के दम से भारत ने जीता मैच, सीरीज भी की अपने नाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement