Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant IPL 2023: ऋषभ पंत के आईपीएल खेलने पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, जानें क्या बोले दादा

Sourav Ganguly On Rishabh Pant: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने बड़ा अपडेट दिया है.

Rishabh Pant IPL 2023: ऋषभ पंत के आईपीएल खेलने पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, जानें क्या बोले दादा

Sourav Ganguly On Rishabh Pant Health 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋषभ पंत का ट्रीटमेंट मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच कोलकाता में पूर्व भारतीय कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने उनकी हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया है. गांगुली ने कहा कि दिल्ली की टीम को पंत (Rishabh Pant To Miss IPL 2023) की कमी खलेगी. यह ऐसी चीज है जिसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन हम सब चाहते हैं कि वह पूरी तरह से ठीक होकर मैदान पर वापसी करें. 

Sourav Ganguly ने कहा, पंत को टीम मिस करेगी 
ऋषभ पंत के बारे में सौरव गांगुली ने कहा, 'हम सब ऋषभ पंत के साथ हैं और चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर वापसी करे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अपने कप्तान की कमी खलेगी. अच्छी बात यह है कि वह सिर्फ 23 साल का है और मुझे यकीन है कि जल्द वह वापसी कर लेगा.' बता दें कि पंत के एक्सीडेंट के बाद से चर्चा चल रही है कि अब कप्तानी की जिम्मेदारी किसे मिलेगी. इस रेस में डेविड वॉर्नर को सबसे आगे माना जा रहा है. वॉर्नर के पास आईपीएल टीम की कप्तान का अनुभव भी है. 

यह भी पढ़ें: Misbah Ul Haq का बड़ा दावा, 'बाबर आजम को किया जा रहा कमजोर, ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक नहीं' 

ऋषभ पंत की लिंगामेंट की सर्जरी सफल हुई 
बता दें कि पिछले सप्ताह ही ऋषभ पंत की लिंगामेंट की सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई है. सूत्रों का कहना है कि पूरी तरह से ठीक होकर वापसी करने में उन्हें 6 महीने तक का वक्त लग सकता है. अब देखना है कि /यह विकेटकीपर बल्लेबाज इस साल के अंत में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा ले पाता है या नहीं. बीसीसीआई और मेडिकल टीम लगातार उनके साथ संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर जरूरी अपडेट्स ले रही है. बताया जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए अमेरिका भेजा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: WWE भी हुआ सऊदी अरब का, कट्टर देश ने क्यों खरीदी ग्लैमरस फाइट कंपनी, यहां जानें पूरी कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement