Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Health Update: एक्सीडेंट के बाद अब कैसी है ऋषभ पंत की हेल्थ, फैंस के लिए खुशखबरी लाया डॉक्टरों का अपडेट

Rishabh Pant Car Accident में बुरी तरह घायल हो गए थे और पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती है

Rishabh Pant Health Update: एक्सीडेंट के बाद अब कैसी है ऋषभ पंत की  हेल्थ, फैंस के लिए खुशखबरी लाया डॉक्टरों का अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले महीने एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे. उन्हें पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में रखा गया था और फिर एयरलिफ्ट करके मुंबई लाया गया. फिलहाल में वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. ऋषभ पंत को लेकर लगातार हेल्थ अपडेट जारी होते हैं और अब नए अपडेट में डॉक्टरों ने उनके फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है जिससे उम्मीद बढ़ी है कि क्या ऋषभ पंत जल्द ही मैदान पर दिख सकते हैं. 

दरअसल, डॉक्टरों द्वारा जारी ऋषभ पंत के नए हेल्थ अपडेट को लेकर बीसीसीआई ने ने बताया है कि ऋषभ की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और वे स्वस्थ हो रहे हैं. बीसीसीआई ने बताया है कि जल्द ही ऋषभ पंत को डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल से छुट्टी दी सकती है.

Suryakumar Yadav ने बताया कौन है उनका असली बैटिंग कोच, नाम जानकर नहीं होगा खुद पर यकीन

जल्द होगी मैदान पर वापसी

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, "पंत को एक महीने में एक और सर्जरी की जरूरत होगी. इसका फैसला डॉक्टर ही करेंगे कि दूसरी सर्जरी कब होगी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार डॉक्टर और हॉस्पिटल मैनेजमेंट के संपर्क में हैं. हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे."

नवाबों के शहर में पहुंचे सूर्या और चहल तो कुछ इस अंदाज में हुई दावत, लोकल बॉय ने किया शाही इंतजाम

बता दें कि दिल्ली से अपने घर देहरादून के रूड़की जाते समय 30 दिसंबर को ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ था. इसके बाद पंत को कई गंभीर चोटें आने के कारण देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद वहां से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया और तब से उनका इलाज यहीं किया जा रहा है और डॉक्टरों का कहना है कि क्रिकेटर तेजी के साथ रिकवर कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement