Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Tweet: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, फैंस को दी एक बहुत बड़ी खुशखबरी 

Rishabh Pant First Tweet After Accident: ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद सोमवार को पहला ट्वीट किया है. उन्होंने अपनें फैंस के साथ खुशखबरी भी शेयर की है.

Rishabh Pant Tweet: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, फैंस को दी एक बहुत बड़ी खुशखबरी 

Rishabh Pant First Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. एक्सीडेंट के करीब 18 दिन बाद उन्होंने (Rishabh Pant First Tweet) सोमवार को पहला ट्वीट किया है. फैंस और मेडिकल टीम से मिले सहयोग के लिए उन्होंने शुक्रिया अदा किया है. साथ ही खास तौर पर बीसीसीआई और बोर्ड के सचिव जय शाह का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर करते हुए कहा है कि उनकी सर्जरी सफल रही है. 

फैंस को दुआओं के लिए और BCCI को सहयोग के लिए कहा थैंक्यू 
ऋषभ पंत ने ट्वीट में जानकारी दी कि उनकी सर्जरी सफल रही है और अब वह रिकवर कर रहे हैं. उन्होंने बीसीसीआई और जय शाह का खास तौर पर शुक्रिया अदा किया और कहा कि इस मुश्किल वक्त में उन्हें लगातार सहयोग मिला है. 
 

परिवार और दोस्तों के साथ दुनिया भर में विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं और पंत ने अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है. पंत का ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के साथ घमासान से पहले सूर्यकुमार यादव कर रहे खास चीज की प्रैक्टिस, वीडियो देखें  

ODI World Cup 2023 में पंत की वापसी मुश्किल 
बता दें कि ऋषभ पंत के लिंगामेंट की सर्जरी हुई है और उनके ठीक होने में कम से कम 6 महीने का वक्त लग सकता है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में विकेटकीपर बल्लेबाज के खेलने की उम्मीद बहुत कम है. पंत के घुटनों को पूरी तरह से ठीक होने में काफी वक्त लग सकता है. फिलहाल क्रिकेटर की सर्जरी सफल हुई है और पूरी दुनिया में उनके फैंस चाहते हैं कि वह जल्द पूरी तरह ठीक होकर मैदान पर लौटें.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और MS Dhoni की बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अब जाएंगे जेल, पुलिस ने कसा शिकंजा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement