Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऋषभ पंत की चोट पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, जानें कब मैदान पर उतरेंगे भारतीय स्टार विकेटकीपर

Rishabh Pant Injury Update: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हो गए थे.

ऋषभ पंत की चोट पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, जानें कब मैदान पर उतरेंगे भारतीय स्टार विकेटकीपर

rishabh pant injury update sourav ganguly hoping him to comeback in a year ipl 2023 delhi capitals  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों चोट से उबरने में लगे हैं. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने उनकी इंजरी के बारें बड़ी जानकारी दी है और बताया है कि वह कब तक फिर से भारत के लिए खेल सकते हैं. आपको बता दें कि पंत पिछले साल 30 दिसंबर को कार एक्सिडेंट में बुरी तरह जख्मी हो गए थे. जिसके बाद उनका इलाज पहले देहरादून के हॉस्पिटल में हुआ और बाद में मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. दो सर्जरी के बाद पंत की हालत में सुधार हुई. हालांकि चोट इतने गहरे हैं कि उन्हें भरने में अभी 5-6 महीने लगेंगे. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने बताया कि पंत कब तक मैदान पर वापस आ सकते हैं.

ग्रेटर नोएडा के डीएम ने देश को फिर किया गौरवान्वित, स्पेन में लहराया भारत का तिरंगा   

सौरव गांगुली ने ऋषफ पंत के बारें में बात करते हुए कहा, ‘मैंने उनसे कई बार बात की है. जाहिर है कि वह चोटों और सर्जरी के बाद कठिन दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके ठीक होने की कामना करता हूं. एक साल में या कुछ वर्षों में हो सकता है कि वह भारत के लिए दोबारा खेले.’ आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की जगह इस सीजन डेविड वार्नर को कप्तान बनाया है जिसने साल 2016 में सनराइंजर्स हैदराबाद को चैंपियन बनाया था. पंत इस सीजन आईपीएल में नहीं खेल सकेंगे. लेकिन गांगुली की माने तो वह एक साल के भीतर भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं. 

IND vs AUS 3rd Test: इंदौर में Virat Kohli बनाएंगे एक और बड़ा रिकॉर्ड, सिर्फ 77 रन हैं दूर

पंत की जगह टेस्ट टीम में केएस भरत विकेटकीपिंग की भूमिका निभा रहे हैं तो टी20 और वनडे में ईशान किशन और केएल राहुल ये काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स में डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट की भूमिका निभाने वाले गांगुली ने कोलकाता में दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों का एक कैंप आयोजित किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement