Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: ऐसा कौन करता है भाई... चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने किया ऐसा डिफेंस, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

IND vs BAN 1st Test: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने अनूठे बैटिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर गिरते-पड़ते शॉट लगाते हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी.

Latest News
Rishabh Pant: ऐसा कौन करता है भाई... चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने किया ऐसा डिफेंस, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

गेंद को पैर से धकलते ऋषभ पंत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने अनूठे बैटिंग स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के पूर्व महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को लगाया गया रिवर्स स्कूप हो या गिरते-पड़ते शॉट खेलना, ये सब ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को निराला बनाती है. हालांकि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.


ये भी पढ़ें: 'इधर लगेगा भाई एक...' चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश का हुआ बुरा हाल तो ऋषभ पंत ने सजाई फील्डिंग, देखें वायरल वीडियो 


दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन पंत ने लेग स्टंप के बाहर पिच हुई गेंद को बैट से नहीं पैर से खेला. आमतौर पर बल्लेबाज ऐसी गेंदों को पैड करते हैं, जो पिच के आस-पास लुढ़क जाती है. लेकिन पंत ने फुटबॉल के अंदाज में गेंद को फाइन लेग की दिशा में धकेल दिया. बता दें कि लेग स्टंप के बाहर पिच हुई गेंद पर पगबाधा आउट नहीं दिया जा सकता. 

यह वाकया भारत की दूसरी पारी के दौरान 42वें ओवर की है. यह ओवर ऑफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज डाल रहे थे. एक 'X' यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा कि यह टिपिकल ऋषभ पंत नौटंकी है. साथ ही उसने ये भी कहा कि हम आपको टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय से मिस कर रहे थे. ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में हुई भयानक कार दुर्घटना के बाद पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं. पहली पारी में उन्होंने 39 रन बनाए थे. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने धांसू शतकीय पारी खेली.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement