Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Urvashi Rautela Memes: ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला विवाद में कूदी पब्लिक, कहा- '50 रुपए काट ओवर एक्टिंग के'

Rishabh Pant Urvashi Rautela Controversy: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के विवाद पर अब जनता खूब मजे ले रही है. सोशल मीडिया पर लोग पंत और उर्वशी से जुड़े ढेरों मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Rishabh Pant Urvashi Rautela Memes: ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला विवाद में कूदी पब्लिक, कहा- '50 रुपए काट ओवर एक्टिंग के'

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला मीम्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के होनहार बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच इंस्टाग्राम पर हुई जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत को लेकर कुछ दिन पहले एक ऐसी बात कही थी, जो पंत को ज्यादा पसंद नहीं आई थी और भारतीय क्रिकेटर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस बारे में रिप्लाई किया था. जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिर से रिप्लाई कर बात को और आगे बढ़ा दिया है. लेकिन पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर हो रही जंग का लोग खूब मजा उठा रहे हैं.

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की इस इंटरनेट वॉर पर मीम्स की बारिश हो रही है और मजे लेने वाले बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे हैं. इस छोटी सी नोकझोंक का लोग फायदा उठा रहे हैं. पंत और उर्वशी का विवाद लोगों के लिए सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट का एक नया सोर्स बन गया है. देखिए इस नए मुद्दे पर किस तरह लोग मीम बनाकर ले रहे हैं मजे...

 

 

 

 

 

क्या है मामला

दरअसल उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वाराणसी से दिल्ली लौटते वक्त उनकी Mr. RP से मुलाकात होने वाली थी, लेकिन वो सो गई थीं. उनके फोन में 17 मिस्डकॉल थे. उन्होंने ये भी कहा कि बाद में हमारी मुलाकात मुंबई में हुई थी. लेकिन हमारे लिंकअप की खबरें मीडिया में पहले ही आ गई थीं.उर्वशी ने इस बातचीत में पंत का नाम नहीं लिया था. लेकिन आरपी से लोगों ने पंत को ही कनेक्ट किया.

Rishabh Pant के 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन' वाले बयान पर आया Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं - 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी...'

इस पर ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की और लिखा, 'यह देखना फनी है कि कुछ लोग मीडिया में सुर्खियां बटौरने के लिए कितना झूठ बोलते हैं. कुछ देर के लिए मीडिया हेडलाइंस और थोड़ी देर की लोकप्रियता के लिए किसी को ऐसे करते देखना दुखद है. ईश्वर उनका भला करे.' इसके साथ पंत ने हैशटैग #merapichachorhoBehen #jhutkibhilimithotihai भी यूज किया. पंत ने उर्वशी रौतेला पर चुटकी लेते हुए लिखा, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी लिमिट होती है.' हालांकि पंत ने कुछ ही मिनटों में ये स्टोरी डीलीट कर दी.

वहीं अब पंत के इस रिप्लाई पर फिर से उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि छोटू भैया को बैट-बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हूं यंग किड्डो डार्लिंग के साथ. उर्वशी के इस एक और रिप्लाई के बाद ही सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर होने की रफ्तार भी बढ़ गई है. साथ ही अब लोगों को पंत के भी एक और रिप्लाई का इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement