Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Form: विराट कोहली की फॉर्म पर बोले पूर्व खिलाड़ी, 'किसी को उन पर सवाल उठाने का हक नहीं'

Virat Kohli News: विराट कोहली की फॉर्म पर लंबे समय से सवाल उठ रहे हैं और कुछ आलोचक उन पर निशाना भी साध रहे हैं. इस बीच कोहली के समर्थन में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa On Kohli) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसी को भी विराट पर सवाल उठाने का हक नहीं है. 

Virat Kohli Form: विराट कोहली की फॉर्म पर ��बोले पूर्व खिलाड़ी, 'किसी को उन पर सवाल उठाने का हक नहीं'

Virat Kolhi का उथप्पा ने किया समर्थन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली की फॉर्म को लेकर टीम मैनेजमेंट और बोर्ड दोनों टेंशन में हैं. इस बीच कुछ एक्सपर्ट उन पर निशाना भी साधते रहते हैं. विराट के पूर्व टीममेट और वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रॉबिन उथप्पा ने कोहली के आलोचकों को आड़े हाथों लिया है. उथप्पा ने कहा कि किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि वह बताए कि विराट कोहली को कब और कैसे खेलना चाहिए. उथप्पा ने यह भी कहा कि विराट इस दौर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. उथप्पा 2007 टी-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य थे.

Virat Kohli को बताया महान खिलाड़ी 
उथप्पा ने कहा कि विराट कोहली ने जिस तरह की फॉर्म पहले दिखाई है और जैसे उनके रिकॉर्ड हैं वह बेहतरीन हैं. विराट इस दौर के महानतम क्रिकेटर हैं. उन्होंने यह भी कहा कि किसी को हक नहीं है कि वह सवाल करे कि विराट कब तक खेलेंगे और उन्हें कब ब्रेक लेना है. 

उथप्पा ने कोहली की तारीफ करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि वह शानदार खिलाड़ी हैं. पिछले कुछ वक्त से उनका प्रदर्शन नाम के अनुकूल नहीं रहा है लेकिन एक अच्छी सीरीज के साथ वह पुरानी लय पा लेंगे. 

यह भी पढ़ें: टीम से कई बार बाहर किया जाने वाला ये खिलाड़ी देगा कोहली और धोनी को मात

उथप्पा ने कहा, 'कोहली में अभी काफी क्रिकेट की संभावना'
विराट कोहली के रिटायर होने के सवालों पर भी उन्होंने  जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी में अभी भी काफी क्रिकेट बची है. उन्हें कब रिटायर होना है, यह उनको ही तय करना देना चाहिए. 

उथप्पा ने यह भी कहा कि कोहली हो सकता है कि आने वाले सालों में 30-35 शतक लगा दें. बता दें कि पिछले ढाई साल से कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकला है और इस वजह से भी वह कुछ लोगों के निशाने पर हैं. 

यह भी पढ़ें: IND Vs WI 2ND ODI: टेंशन में थे कोच राहुल द्रविड़, श्रेयर अय्यर ने बताई पर्दे के पीछे की कहानी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement