Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Roger Binny BCCI President: रोजर बिन्नी बने बीसीसीआई प्रेसिडेंट, सालाना बोर्ड बैठक में औपचारिक ऐलान

Roger Binny: 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रोजर बिन्नी बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बन गए हैं. उन्होंने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जगह ली है.

Roger Binny BCCI President: रोजर बिन्नी बने बीसीसीआई प्रेसिडेंट, सालाना बोर्ड बैठक में औपचारिक ऐलान

Roger Binny

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई (BCCI) के नए अध्यक्ष के नाम का औपचारिक ऐलान हो गया है. पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी (Roger Binny) के नाम पर सालाना बोर्ड बैठक में मुहर लग गई है. तमाम ड्रामे और विवाद के बाद आखिरकार 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य बिन्नी अब बीसीसीआई के नए बॉस हैं. बता दें कि सौरव गांगुली को छोड़कर कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को एक और कार्यकाल मिला है.

सालाना बैठक में बिन्नी के नाम पर लगी औपचारिक मुहर 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सालाना बैठक मंगलवार को मुंबई में हुई. बैठक में रोजर बिन्नी को प्रेसिडेंट नियुक्त किया जाना पहले से ही तय था, सिर्फ उनके नाम पर औपचारिक मुहर लगाई गई. इस बैठक में बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष और आईसीसी चेयरमैन पद सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. बीसीसीआई के पदाधिकारियों का चुनाव इस बार महज एक औपचारिकता भर था क्योंकि सभी सदस्यों के नाम पर पहले ही सहमति बन गई थी.

यह भी पढ़ें: स्पेन को भारतीय खिलाड़ियों पर है शक, 21 पहलवानों का इस आधार पर वीजा ठुकराया

सौरव गांगुली जाएंगे ICC या नहीं, इस पर असमंजस? 
आईसीसी चेयरमैन पद के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 20 अक्टूबर है. पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के आईसीसी चेयरमैन बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं. 11 से 13 नवंबर तक मेलबर्न में होने वाली आईसीसी बोर्ड की बैठक में इस पर फैसला लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बने रहना चाहते थे लेकिन उनके नाम पर श्रीनिवासन खेमा सहमत नहीं था. इसके बाद ऐसी चर्चा भी है कि उन्हें आईसीसीचेयरमैन पद का ऑफर देकर मना लिया गया है. हालांकि अब देखना है कि गांगुली के नाम पर अंतिम मुहर लगती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर नहीं इस खिलाड़ी को मिली वनडे की कप्तानी, शाहरुख खान से खास कनेक्शन  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement