Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma ने T20 क्रिकेट को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानिए कप्तान खेलेंगे या नहीं?

India Vs Sri Lanka Update: भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा का क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में पिछले कुछ समय से बल्ला नहीं चल रहा है.

Latest News
Rohit Sharma ने T20 क्रिकेट को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानिए कप्तान खेलेंगे या नहीं?

Rohit Sharma Break 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rohit Sharma news- पिछले कुछ समय से टी20 क्रिकेट में सफल नहीं हो रहे भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा (Indian Cricket Team Rohit Sharma) के इस फॉर्मेट में भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं. अब रोहित शर्मा ने खुद बताया है कि क्रिकेट के इस फॉर्मेट में उनका भविष्य क्या होगा? रोहित ने सोमवार को साफतौर पर कहा कि उन्होंने अब तक इस फॉर्मेट को छोड़ने का फैसला नहीं लिया है. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम करने के बाद रोहित वनडे सीरीज से एक बार फिर टीम इंडिया (Team India) में वापसी कर रहे हैं. 

पढ़ें- Rishabh Pant: खत्म नहीं हुआ उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का रिश्ता, एक्ट्रेस की मां की पोस्ट ने बढ़ाया सस्पेंस

IPL के बाद सोचेंगे करियर पर

उन्होंने कहा, पहली बात, लगातार एक के बाद एक मैचों में खेलना संभव नहीं है. आपको उन्हें (सभी फॉर्मेट के खिलाड़ियों) को जरूरी आराम देने की आवश्यकता है. मैं भी निश्चित तौर पर इसमें शामिल हूं. रोहित ने कहा, हमें न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैच खेलने हैं. हम देखेंगे कि IPL के बाद क्या होगा. मैंने अब तक इस फॉर्मेट को छोड़ने का फैसला नहीं लिया है.

पढ़ें- IND vs PAK Asia Cup 2023: जय शाह की मंजूरी के बाद भी पाकिस्तान में नहीं खेलेगी टीम इंडिया, यहां पढ़ें क्या है ठोस वजह

रोहित ने बुमराह की चोट पर भी दिया स्पष्टीकरण

रोहित ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के एक बार फिर चोटिल होकर ODI सीरीज से बाहर होने के बारे में भी स्थिति स्पष्ट की. उन्होंने कहा, जसप्रीत बुमराह ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी (Nationa Cricket Academy) में नेट्स पर गेंदबाजी करने के दौरान थोड़ी जकड़न महसूस की थी.

पढ़ें- Ind Vs SL: गुवाहाटी में विराट कोहली और रोहित शर्मा के सामने पानी मांगेंगे श्रीलंकाई गेंदबाज, जानें क्या है खास

ईशान नहीं गिल के साथ करेंगे ओपनिंग

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में विकेटकीपर इशान किशन (Ishan Kishan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) ओपनिंग पेयर के तौर पर उतरे थे. अब रोहित की वापसी के साथ ओपनिंग में एक प्लेयर को स्थान खाली करना है. माना जा रहा था कि रोहित शर्मा अपने साथ विस्फोटक बल्लेबाज इशान किशन को ओपनिंग जोड़ीदार के तौर पर उतारेंगे, जो IPL में भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए उनके जोड़ीदार रहे हैं. लेकिन रोहित ने सोमवार को कहा कि वे इशान के बजाय गिल के साथ ओपनिंग करेंगे. उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम ईशान किशन को नहीं उतार पाएंगे. हमें गिल को एक पारदर्शी मौका देना होगा. 

पढ़ें- Cristiano Ronaldo Hotel: रियाद के जिस होटल में ठहरे हैं रोनाल्डो उसके एक दिन के किराये में आ जाएगी SUV कार 

रोहित करेंगे ओपनिंग, कोहली उतरेंगे तीसरे नंबर पर

श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा एक बार फिर ओपनिंग में उतरेंगे, जबकि उनके साथ ही आराम के बाद वापसी कर रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का तीसरे नंबर पर उतरना तय है. ऐसे में भारत को देखना होगा कि स्क्वॉड में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और ईशान किशन (Ishan Kishan) को कहां फिट किया जा सकता है. ईशान ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में वनडे में 210 रन की धमाकेदार पारी खेली चट्टोग्राम में खेली थी, जबकि गिल ने साल 2022 में अपनी परफॉर्मेंस से खुद को एक सॉलिड ओपनिंग सॉल्यूशन के तौर पर पेश किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement