Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंड्या होते हेयर स्टाइलिश, रोहित बनते शेफ, नहीं बनते क्रिकेटर तो क्या करते ये भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रही है और इसके श्रेय टीम के खिलाड़ियों को जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं अगर ये क्रिकेटर नहीं होते तो क्या करते?

पंड्या होते हेयर स्टाइलिश, रोहित बनते शेफ, नहीं बनते क्रिकेटर तो क्या करते ये भारतीय खिलाड़ी

Rohit HArdik Pant Dream 11 ad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का शानदार अभियान जारी है. पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मेन इन ब्ल्यू ने पाकिस्तान को धूल चटाई तो दूसरे मुकाबले में उन्होंने नीदरलैंड्स को मात दी. इन दोनों मुकाबलों टीम का एकजुट प्रदर्शन देखने को मिला जो एशिया कप 2022 में देखने को नहीं मिला था. पहले मुकाबले में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पहले गेंद से कमाल किया और फिर बल्ले से धमाल मचाया.

दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा के बल्ले से रन जरूर बने लेकिन उनकी अर्धशतकीय पारी काम आई और भारतीय टीम नीदरलैंड्स को हराने में कामयाब रही. भारतीय क्रिकेट टीम के ये स्टार अगर क्रिकेटर नहीं होते, तो क्या होते, क्या आपने कभी सोचा है. ये सवाल अगर कभी भी आपके मन में आया हो तो जवाब खुद ये खिलाड़ी दे रहे हैं. 

'World Cup जीतने के लिए गधे को भी बनाना पड़ता है बाप' जानें अकरम ने किसके लिए कही ये बात

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मैदान पर जब भी उतरते हैं वो चर्चा का विषय बन जाते हैं. विरोधियों के मुंह से जीत छिनने वाला ये बल्लेबाज अगर क्रिकेटर नहीं होता तो संगितकार होता. Dream 11 के विज्ञापन में ऋषभ पंत खुद इस बात को कह रहे हैं. विज्ञापन में दिखाया गया है कि ऋषभ पंत के मन में खयाल आता है और वो खुद से पूछते हैं कि अगर वह क्रिकेटर नहीं होते तो.. जिसके बाद उन्हें एक स्टेज पर दिखाया जाता है जहां वो म्युजिक बजाने की कोशिश में विकेटकीपिंग करने लगते हैं. 

कप्तान रोहित शर्मा भी अगर क्रिकेटर नहीं होते तो उनकी बेकरी होती और वह मास्टर शेफ होते. ड्रीम 11 के विज्ञापन में दिखाया गया है कि रोहित शर्मा सोच रहे हैं कि अगर वह क्रिकेटर नहीं होते तो क्या होते, जिसके बाद दिखाया गया है कि एक बेकरी में वो केक पकाते हैं और फिर उसे डेकोरेट करते हैं और उसी कोशिश में वह केक को खराब कर देते हैं. कुछ ऐसा ही विज्ञापन हार्दिक पंड्या का है जिसमें पंड्या क्रिकेटर की जगह हेयर स्टाइलिश की भुमिका में नजर आ रहे हैं और इसमें वो काम खराब कर देते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement