Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2022: हार के बाद फफक कर रोए कप्तान रोहित शर्मा, वीडियो देख भर आएगा दिल

Ind Vs Eng Semifinal: वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया है. इस हार से पूरा देश दुखी है.

World Cup 2022: हार के बाद फफक कर रोए कप्तान रोहित शर्मा, वीडियो देख भर आएगा दिल

Rohit Sharma Crying

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में हार के साथ खत्म हो गया है. अहम मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है. हार के बाद खिलाड़ी काफी भावुक हो गए थे और कप्तान रोहित शर्मा तो अपने आंसू भी नहीं रोक पाए. मैच के बाद जब वह डगआउट में गए तो उनकी आंखें डबडबाई हुई थीं और वह अपने आंसू रोक रहे थे. कोच राहुल द्रविड़ ने कंधा थपथपाकर रोहित का हौसला बढ़ाया. 

Rohit Sharma Emotional Photo
हार से पूरा देश दुखी है और टीम के खिलाड़ियों के लिए भी यह मुश्किल वक्त है. इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुद को संभाल नहीं पाए और उनकी आंखे छलक पड़ी थीं. रोहित को निराश देखकर कोच राहुल द्रविड़ उनके पास आए और उन्हें कंधा थपथपाकर हौसला दिया. 

पूरा देश आज जीत के लिए दुआ कर रहा था लेकिन भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के ओपनर जॉस बटलर और ऐलेक्स हेल्स के सामने पूरी तरह से लाचार हो गए. विकेट निकालना तो दूर की बात है एक भी ओवर में गेंदबाज दवाब जैसी स्थिति भी नहीं बना सके. 

यह भी पढ़ें: कितना असरदार था टीम इंडिया का बॉलिंग अटैक, इंग्लैंड के बल्लेबाजो ने खोल दी पोल

World Cup 2022 में खत्म हुआ भारत का सफर 
इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को खिताब का दावेदार माना जा रहा था और फाइनल से ठीक पहले इंग्लिश टीम के 2 प्रमुख खिलाड़ी डेविड मलान और मार्क वुड भी प्लेइंग 11 में नहीं थे. मैच से पहले तक भारतीय टीम को ही जीत का दावेदार माना जा रहा था. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली और हार्दिक पंड्या की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 168 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम के लिए यह कभी मुश्किल नहीं लगा. एलेक्स हेल्स और जॉस बटलर ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 4 ओवर रहते ही मैच 10 विकेट से जीत लिया.  

यह भी पढ़ें: अंग्रेजों ने भारतीय गेंदबाजों को जमकर कूटा, 10 विकेट से रौंदकर इंग्लैंड ने फाइनल में बनाई जगह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement