Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Sri Lanka: शतक बनाने वाले कोहली पर क्यों गुस्से में चिल्लाए कप्तान रोहित, वीडियो देख आ जाएगा समझ

India vs Sri Lanka: भारत श्रीलंका मैच के दौरान विराट कोहली का आउट होना कप्तान रोहित शर्मा को रास नहीं आया है.

India vs Sri Lanka: शतक बनाने वाले कोहली पर क्यों गुस्से में चिल्लाए कप्तान रोहित, वीडियो देख आ जाएगा समझ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत पाकिस्तान महामुकाबले में टीम इंडिया की जान विराट कोहली ने शतक लगाया था. इसके साथ ही विराट ने अपने 13 हजार रन भी पूरे कर लिए थे. वहीं आज कोलंबो में खेला जा रहे भारत श्रीलंका मैच में विराट का बल्ला गरज न सका. टीम इंडिया को रोहित शर्मा ने अपनी तूफानी पारी के जरिए बेहतरीन शुरुआत दी. इतना ही नहीं, टीम इंडिया ने 90 रन पर कोई विकेट नहीं खोया था. इसके बाद वेलालागे की गेंदबाजी में पहले शुभमन गिल का विकेट गिरा लेकिन रोहित शर्मा के देखते देखते टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी विकेट गिर गया.  इस पर रोहित शर्मा ने गुस्से वाला रिएक्शन दिया जो कि अब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, विराट कोहली ने वेलालागे की गेंद पर एक साधारण सा शॉट खेलकरअ अपना विकेट गंवा दिया. विराट महज तीन रनों पर ही बोल्ड हो गए. इसके चलते नॉ स्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित शर्मा विराट कोहली से खफा हो गए और गुस्से में विराट पर चिल्ला दिए.

यह भी पढ़ें-रोहित ने कोलंबो में रचा कीर्तिमान, 10 हजार रन बनाने वाले बने छठे भारतीय

विराट कोहली पर भड़के रोहित

विराट कोहली टीम इंडिया के लिए बैटिंग के लिहाज सबसे अहम है और उनकी यह अहमियत रोहित शर्मा भी जानते हैं. इसके चलते विराट को विकेट गिरा तो रोहित खुद को कंट्रोल न कर सके और उन्होंने सीधे तौर पर विराट पर अपना गुस्सा जाहिर कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. 

यह भी पढ़ें- रोहित, गिल और कोहली तीनों को लपेटने वाला 20 साल का स्पिनर, जिसने तोड़ी भारत की कमर 

पिछले मैच के हीरो हैं विराट

बता दें कि पिछले ही मैच में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था. विराट ने नाबाद रहते हुए 122 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान ही विराट ने अपने वनडे करियर के 13 हजार रन भी पूरे कर लिए थे. विराट की बदौलत ही पिछले मैच में टीम इंडिया का स्कोर 356 रन तक पहुंचा था लेकिन आज विराट आउट हुए तो रोहित उन पर भड़क गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement