Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshar Patel News: अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी पर कप्तान रोहित शर्मा खुश, गुजराती में यूं दी शाबासी 

IND vs WI 2nd ODI: टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 64 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया है. कप्तान रोहित शर्मा ने इसकी तारीफ करते हुए गुजराती में अक्षर को बधाई दी है. पटेल मूल रूप से गुजरात के ही रहने वाले हैं. 

Akshar Patel News: अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी पर कप्तान रोहित शर्मा खुश, गुजराती में यूं दी शाबासी 

Rohit Sharma Praises Akshar Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे में अक्षर पटेल ने शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई है. पटेल की इस पारी की तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है. कई सीनियर क्रिकेटरों ने भी उनकी दिल खोलकर सराहना की है. शुरुआती विकेट गिरने के बाद पटेल ने मुश्किल हालात में कमान संभाली और मैच जिताऊ पारी खेली है. उनकी तारीफ करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट किया है. 

Rohit Sharma ने की अक्षर पटेल की तारीफ 
रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन और अक्षर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, 'वाह, पिछली रात टीम इंडिया के प्रदर्शन के लिए यही कह सकते हैं. बापू, बहुत शानदार रहा.' इस ट्वीट के साथ उन्होंने अक्षर पटेल को टैग भी किया है. पटेल ने भी रोहित का शुक्रिया अदा किया है.

बता दें कि इस मैच जिताऊ पारी के बाद से लोग लगातार अक्षर पटेल की सराहना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बापू निक नेम भी दिया गया है. पटेल की अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने हारी हुई बाजी जीत ली और सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: खुद का करियर डुबा चुके इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने संजू सैमसन को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आखिरी ओवर में अक्षर ने दिखाई सूझबूझ 
अक्षर पटेल को आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज के साथ बल्लेबाजी करनी थी. इस दौरान उन्होंने सूझबूझ के साथ खेल को आगे बढ़ाया और बिना किसी हड़बड़ी के संयम दिखाते हुए खेले थे. आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 8 रन चाहिए थे. 

इस पारी के बाद अक्षर ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे थे

वेस्टइंडीज की तरफ से गेंदबाजी के लिए काइल मेयर्स आए थे. मोहम्मद सिराज ने पहली गेंद पर कोई रन नहीं बनाया और भारतीय खेमे में थोड़ी सी निराशा छा गई थी. अगली 3 गेंदों पर दोनों बल्लेबाजों ने सिंगल चुराया और फिर चौथी गेंद पर पटेल ने जीत का छक्का लगाया था. डगआउट में बैठे कोच राहुल द्रविड़ और साथी खिलाड़ी इस प्रदर्शन पर झूमने लगे थे.  

यह भी पढ़ें: यहां देखें टीम इंडिया के जश्न का जबरदस्त वीडियो, लोग बोले- कमाल कर दिया 'बापू'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement