Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इसने 'मेरा वाट' लगा दिया, रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स को खूब सुनाया

Rohit Sharma on Star Sports: रोहित शर्मा ने प्राइवेट बातचीत को रिकॉर्ड करने और उसे टीवी पर दिखाने के लिए स्टार स्पोर्ट्स की जमकर क्लास लगाई है.

Latest News
इसने 'मेरा वाट' लगा दिया, रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स को खूब सुनाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्राइवेट बातचीत को रिकॉर्ड करने के लिए आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स की जमकर क्लास लगाई है. रोहित ने सोशल मीडिया X पर लिखा कि हमारी जिंदगी दखलअंदाजी वाली हो गई है. कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं. मेरे मना करने के बावजूद स्टार स्पोर्ट्स ने बातचीत को रिकॉर्ड किया और उसे टीवी पर दिखाया. यह प्राइवेसी का उल्लंघन है.


ये भी पढ़ें: MS Dhoni के उस छक्के से प्लेऑफ में पहुंची आरसीबी, Dinesh Karthik का बड़ा दावा 


रोहित ने X पर लिखा, "क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाजी् वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और साथियों के साथ ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिन प्राइवेट में कर रहे हैं. मेरे मना करने के बावजूद स्टार स्पोर्ट्स ने बातचीत को रिकॉर्ड किया और इसे टीवी पर दिखाया. यह प्राइवेसी का उल्लंघन है.

उन्होंने आगे लिखा, "एक्सक्लूसिव कंटेंट, व्यूज और एंगेजमेंट पर फोकस एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी."

दरअसल, रोहित का ये रिएक्शन उस वीडियो के सामने आने के बाद आया है, जो उनके मना करने के बावजूद रिकॉर्ड किया गया था. शुक्रवार, 17 मई को मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 का अपना आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने उतरी. वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मुकाबले से पहले रोहित और धवल कुलकर्णी आपस में बात कर रहे थे. वहां कुछ और लोग भी थे. तभी स्टार स्पोर्ट्स के कैमरापर्सन उनकी बातचीत को रिकॉर्ड करने लगे. रोहित ने हाथ जोड़कर कहा, "भाई ऑडियो बंद करो हां. एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया."

इससे पहले ईडन गार्डंस में केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के मैच से पहले रोहित का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह केकेआर के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर से बात कर रहे थे. इस वीडियो में रोहित को मुंबई इंडियंस के साथ अपने फ्यूचर को लेकर बातचीत करते दिखे थे. जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, तो केकेआर ने अपने ऑफिशियल हैंडल से इसे डिलिट कर दिया था.

बता दें कि आईपीएल का 17वां सीजन शुरू होने से पहले मुंबई ने रोहित को हटाकर हार्दिक पंड्या को टीम की कमान सौंप दी थी. हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. मुंबई 10 में से 4 ही मैच जीत पाई और प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रही. कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ देंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement