Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: 7 साल पहले बांग्लादेश से मिली थी हार, Rohit Sharma इस धांसू प्लान के साथ बदला लेने के लिए तैयार

IND vs BAN: साल 2015 में जब भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए गई थी तब उन्हें 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था.

IND vs BAN: 7 साल पहले बांग्लादेश से मिली थी हार, Rohit Sharma इस धांसू प्लान के साथ बदला लेने के लिए तैयार

rohit sharma plan for bangladesh vs india odi series 2022 says perform well to win series latest update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 4 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN ODI) की टीमें वनडे क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगी. तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को मीरपुर में खेला जाएगा. बांग्लादेश की टीम वैसे भी भारत के सामने कहीं नहीं टिकती लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी इस सीरीज में उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहेगी. आखिरी बार भारतीय टीम धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश दौरे (India Tour of Bangladesh) पर गई थी, जहां टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में रोहित शर्मा इस सीरीज को जीतने के लिए मास्टर प्लान तैयार कर चुके हैं. 

रोहित के पास जीत के लिए तैयार है प्लान

कप्तान रोहित ने शनिवार को मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमेशा की तरह ये एक रोमांचक सीरीज होगी. बांग्लादेश एक चुनौतीपूर्ण टीम है और हमें उन्हें हराने के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन करना होगा. हम उनके घर में खेल रहे हैं और हम खेल के हर विभाग में उनसे चुनौती मिलने की उम्मीद करेंगे." बांग्लादेश की कमान लिटन दास के कंधे पर है और टीम मेन इन ब्ल्यू को हराने का दम भी रखती है. 

भारत की धमकी के बाद ढीले पड़े रमीज राजा के तेवर, अब इस बात के लिए गिड़गिड़ाए  

रोहित ने कहा, "हम सिर्फ सीरीज जीतने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. हम एक बार में एक मैच के बारे में ही सोचेंगे और उसके बाद ही दूसरे और तीसरे मैच के बारे में सोचेंगे. कई बार ज्यादा दूर तक सोचना फायदेमंद नहीं रहता." बांग्लादेश ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ काफी प्रभावित किया था. हालांकि उन्हें उस मुकाबले में 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

खिलाड़ियों को देना होगा ब्रेक

रोहित ने ये भी कहा कि उन्हें और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को पता है कि वे अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप में किस तरह का रवैया अपनाएंगे. रोहित ने ये भी कहा कि आज कल काफी क्रिकेट खेला जा रहा है और यह कम नहीं होने वाला है ऐसे में हमें लगातार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए ब्रेक लेना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement