Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Pakistan T20: राष्ट्रगान पर रोहित शर्मा का चेहरा देख भावुक हुए फैंस, बोले- रोना निकल गया

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्डकप में 6 बार आमने-सामने हुई हैं और भारत ने 4 मैच जीते हैं तो पाकिस्तान को सिर्फ एक जीत मिली है.

Latest News
India vs Pakistan T20: राष्ट्रगान पर रोहित शर्मा का चेहरा देख भावुक हुए फैंस, बोले- रोना निकल गया

Rohit Sharma Reaction on National Anthem

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महामुकाबले की शुरुआत हो चुकी है भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. उससे पहले दोनों टीमें नेशनल एंथम के लिए मैदान पर उतरीं. पहले पाकिस्तान का नेशनल ऐंथम बजाया गया फिर भारतीय टीम की बारी आई. राष्ट्रगान के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भावुक हो गए. ऐसा लगा कि वो अब रो देंगे. हाल ही में उन्होंने कहा था कि जब मैच से पहले देश का राष्ट्रगान बजता है और उसके बाद कुछ देर तक सब भावुक हो जाते हैं. 

T20 World Cup Points table: दिलचस्प हो चला है 'महायुद्ध', देखें पूरी अंक तालिका

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की अब दुनियाभर के फैंस को बेसब्री से इंतजार रहती है. दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी या एसीसी के टूर्नामेंट में आमने-सामने होती है. इससे पहले भारतीय टीम एशिया कप 2022 में आमने-सामने हुई थी. दोनों टीमों ने एक दूसरे से दो दो मुकाबला खेला था जहां एक एक बार दोनों ने बाजी मारी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement