Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA T20: Rohit Sharma और Virat Kohli ने तोड़ा करोड़ों भारतीयों का दिल, फील्डिंग बनी टीम इंडिया की दुश्मन

Rohit Sharma worst fielding: टीम इंडिया के लिए आज उसकी बल्लेबाजी से ज्यादा घातक उसकी फील्डिंग साबित हुई है. रोहित शर्मा इसके सबसे बड़े जिम्मेदार हैं.

IND vs SA T20: Rohit Sharma और Virat Kohli ने तोड़ा करोड़ों भारतीयों का दिल, फील्डिंग बनी टीम इंडिया की दुश्मन

team india fielding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जिस तरह का खेल दिखाया है वैसी उससे उम्मीद नहीं थी. पहले खराब बल्लेबाजी और फिर बेहद घटिया फील्डिंग ने टीम इंडिया की लुटिया डुबाने का काम किया है. बल्लेबाज एक-एक कर ताश के पत्तों की तरह बिखर गए तो वहीं रही सही कसर टीम की फील्डिंग ने पूरी कर दी. भारत ने एक दो नहीं बल्कि तीन रन आउट छोड़े. मैच में जब-जब भारत की वापसी हो सकती थी तब-तब उसने अपनी घटिया फील्डिंग की बदौलत जीत का रुख साउथ अफ्रीका की ओर मोड़ा.

रोहित शर्मा ने किया निराश

कप्तान रोहित शर्मा का खेल आज बेहद खराब था. रोहित पहले रन बनाने में नाकामयाब रहे और जल्दी आउट हो कर उन्होंने टीम पर प्रेशर डाल दिया. वहीं इसके बाद उन्होंने 13वें ओवर में ऐडन मार्कम का रन आउट मिस कर दिया. बाद में मार्कम ने अर्धशतक लगाकर रोहित को इस बात एहसास दिला दिया कि उनसे कितनी बड़ी गलती हुई है. रोहित के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव ने भी एक रन आउट मिस किया. सूर्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन फील्डिंग में भी उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. 

टीम इंडिया के लिए 'काल' बना ये गेंदबाज, उजाड़ा दुनिया का बेस्ट बल्लेबाजी क्रम

 

विराट ने तोड़े करोड़ों दिल

टीम इंडिया के सबसे भरोसेमंद फील्डरों में से एक विराट कोहली का भी दिन आज अच्छा नहीं था. विराट भी बल्ले से कमाल नहीं कर सके लेकिन आज उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ा है. विराट ने 12वें ओवर में अश्विन की गेंद पर मार्कम का आसान कैच छोड़ा. विराट के कैच छोड़ते ही फैंस का दिल धक से बैठ गया. 

टीम इंडिया को अगर टी20 वर्ल्ड कप जीतना है तो उसे सिर्फ बल्लेबाजी या गेंदबाजी में ही अच्छा प्रदर्शन नहीं करना होगा. बल्कि अपनी फील्डिंग को दुरुस्त करना होगा और आज के मैच से बड़ी सीख लेनी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement